आजम खान ने कहा, अपनों ने ही पीठ में खंजर घोपा

आजम खान ने कहा, अपनों ने ही पीठ में खंजर घोपा
Azam khan

Shatrudhan Gupta | Updated: 23 Sep 2017, 09:46:37 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

समाजवादी पार्टी के 8वें राज्य स्तरीय सम्मेलन में पार्टी के सभी नेताओं ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के 8वें राज्य स्तरीय सम्मेलन में पार्टी के सभी नेताओं ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। राजधानी लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में आयोजित सपा के प्रदेश सम्मेलन में पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा कि समाजवादियों के साथ कुछ गैरों ने अन्याय किया। गैर तो गैर अपनों ने भी धोखा दिया। पार्टी के ही कुछ लोग आस्तीन का सांप बन गए। कुछ सामने से रहे और कुछ पर्दे के पीछे रहे। इसलिए हमारी सत्ता चली गई।

आने वाला कल रोहिंग्या मुसलमानों जैसा हो सकता है
सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह मत समझो कि इतिहास बस वो है, जिसे सिर्फ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) ने लिख दिया। उन्होंने कहा कि दुनिया में दो इतिहास होते हैं, एक वो इतिहास जो मेरी तरह रंगीन चश्मा लगाकर लिखा गया हो। दूसरा वह इतिहास जिसको सच्चाई की कलम से लिखा गया हो। बीजेपी पर निशाना साधते हुए आजम खान ने कहा कि याद रखना आने वाला कल हम लोगों के लिए रोहिंग्या मुसलमानों जैसा हो सकता है। जब हम लोगों के आंसू पोंछने के लिए सरकार में आते हैं तो बेगुनाह मारे जाते हंै और बस्तियां जलने लगती हैं।

ताली दोनों हाथों से बजती है
सपा नेता आजम खान ने आगे कहा कि आग से मत खेलो। इस ख्याल में मत रहना कि दुश्मन घात में नहीं बैठा है। सावधान रहें, मेरे बारे में कोई गलतफहमी नहीं रहनी चाहिए। मैं आज भी कहने आया हूं कि मुझपे भरोसा रखो। उन्होंने कहा कि ताली दोनों हाथों से बजती है। अगर दिये जलें तो हमारी बीवी और बहनों के हाथों से सिवइयों को भी खाओ। उन्होंने कहा कि मुझे लोग कहते हैं कि पाकिस्तान चले जाओ। उन्होंने सवाल किया कि बताओ इंसानियत के दुश्मनों कि क्या देश का सबसे अच्छा मेडिकल कॉलेज, विश्वविद्यालय मैंने पाकिस्तान ले जाने के लिए बनाए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned