scriptElder sister found in objectionable situation with lover killed younger sisters shovel | प्रेमी संग बिस्तर पर मिली युवती, विरोध पर छोटी बहनों को फरसे से काटा, खून साफ किया और... | Patrika News

प्रेमी संग बिस्तर पर मिली युवती, विरोध पर छोटी बहनों को फरसे से काटा, खून साफ किया और...

locationलखनऊPublished: Dec 02, 2023 05:05:35 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

उत्तर प्रदेश में दो मासूम बहनों का कत्ल उनकी ही बड़ी बहन ने बड़ी बेरहमी से कर दिया। कत्ल करने के बाद उसे अपने किए पर थोड़ा भी पछतावा नहीं था। दूसरी ओर पिता को इस बात का विश्वास ही नहीं हो रहा कि उनकी बेटी ने ऐसा किया है। कत्ल के पीछे की वजह जान आप भी हैरान रह जाएंगे।

 Elder sister found in objectionable situation with lover  killed younger sisters shovel
यूपी के लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो दिल दहलाने वाला है। यहां एक 19 साल की युवती ने अपनी ही मासूम बहनों को प्रेमी के साथ मिलकर फरसे से काट दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। अंजलि पाल अभी 19 साल की हुई थी और अपने उसी उम्र के प्रेमी के साथ जिंदगी जीना चाहती थी। लड़की के माता-पिता उसकी प्रेम कहानी से अनजान थे। वह इंतजार कर रही थी कि उसे जल्दी से नौकरी मिले तो वह अपने माता-पिता से शादी की बात करे।

आपत्तिजनक स्थिति में बहनों ने देखा तो काट डाला
फिर वो मनहूस दिन आता है जब युवती और उसके प्रेमी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। यह अक्टूबर 2023 की शाम थी, जब उसके माता-पिता रिश्तेदारों से मिलने गए थे। उन्हें लौटने में समय लगने वाला था। अंजलि की दो बहनें सुरभि (6) और रोशनी (7) जब खेलने के लिए बाहर चली गईं, तब उसने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया।
उसका प्रेमी घर पहुंच गया और कुछ ही समय में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पहुंच गए। लेकिन तभी दोनों बहनें खेलकर वापस लौट आईं। उन्होंने अंजलि के कमरे का दरवाजा खोला। मासूम बहनों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।अंजलि इस बात से डर गई कि वो माता-पिता के सामने सारे राज उगल देंगी।
प्रेमी के साथ मिलकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
हैवान बनी बड़ी बहन ने अपनी ही मासूम बहनों को मौत के घाट उतार दिया। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों बहनों पर फावड़े से हमला किया और उनका गला काट दिया। जब माता पिता वापस आए तो वह परिवार के साथ शोक में शामिल हो गयी।

खून लगा फावड़ा मिला
एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि, ''जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो खून के धब्बों वाला एक फावड़ा जो साफ किया हुआ लग रहा था बरामद हुआ। पुलिस को कुछ कपड़े घर के अंदर मिले सूखने के लिए छोड़े गए थे। वहीं मौके पर पहुंचे एएसपी सत्यपाल सिंह ने कहा, ''जांच के दौरान अंजलि बहुत शांत थी और इससे हमें शक हुआ। उसके बयान भी विरोधाभासी थे।'' पुलिस को एक स्थानीय युवक के साथ उसके प्रेम संबंध के बारे में पता चला और उससे पूछताछ की गई। आखिरकार वह टूट गई और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पिता को नहीं हो रहा विश्वास
उसके पिता और बहादुरपुर गांव के किसान जयवीर को विश्वास नहीं हो रहा था कि उनकी बेटी ऐसा अपराध कर सकती है। उसने कभी भी आक्रामकता वाली कोई हरकत नहीं की और अपने भाई-बहनों से प्यार करती थी। मैं इस बात को पचा नहीं पा रहा हूं कि अंजलि ने अपनी बहनों की हत्या कर दी।
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अंजलि का व्यवहार असामान्य था क्योंकि जैसे ही उसकी बहनों ने उसे देखा, उसने फावड़ा उठाया और उन पर हमला कर दिया।


हत्या के बाद प्रेमी को किया फरार
पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़कियों को खून से लथपथ देखकर वह शांत रही, उसने फावड़ा धोया, अपने प्रेमी को दूर भेजा और यहां तक कि अपने कपड़े भी धोए। पुलिस के मुताबिक यह चौंकाने वाली बात है कि इतनी कम उम्र की लड़की इतने जघन्य अपराध में शामिल हो सकती है। गिरफ्तारी के बाद भी वह असामान्य रूप से शांत थी।
अश्लील और अपराध से संबंधित सामग्री हो सकती है वजह
मनोचिकित्सक डॉ. आर के सक्सेना ने इस मामले पर कहा कि ''मामले में एक महत्वपूर्ण बात यह है कि अंजलि मोबाइल की आदी थी और अश्लील और अपराध से संबंधित क्लिप देखती रही होगी। इसलिए इस तरह का अपराध करना उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं लगती थी। अपराध करने वाले अधिकांश नाबालिग लड़कियों या लड़कों के पास मोबाइल फोन और इंटरनेट तक असीमित पहुंच पाई गई है।'' इस मामले में, अंजलि ने दो नाबालिग बहनों की हत्या कर दी और कोई पछतावा नहीं दिखाया, जो अपराध को गंभीर बनाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो