scriptस्वीडन में होगा शारीरिक संबंधों बनाने का टूर्नामेंट, RLD नेता बोले- बृजभूषण जैसे खिलाड़ी के लिए… | European Championship Physical Relation RLD Leader Comment Brijbhushan | Patrika News
लखनऊ

स्वीडन में होगा शारीरिक संबंधों बनाने का टूर्नामेंट, RLD नेता बोले- बृजभूषण जैसे खिलाड़ी के लिए…

European Sex Championship: स्वीडन में ये चैंपियनशिप होने जा रही है। इसमें रोजाना 6 घंटे खेल होगा।

लखनऊJun 03, 2023 / 08:59 pm

Rizwan Pundeer

brij bhhusan

रोहित अग्रवाल(दांयें) ने एक बार फिर बृजभूषण सिंह को निशाने पर लिया है।

European Sex Championship: स्वीडन ने सेक्स को एक खेल के तौर पर मान्यता दी है। साथ ही स्वीडन ने यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप कराने का ऐलान किया है। 8 जून से ये टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। इसमें कुल 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करा दिया है। इस चैंपियनशिप में प्रतिभागियों को हर दिन 6 घंटे तक प्रतिस्पर्धा करनी होगी। इस चैंपियनशिप के बहाने राष्ट्रीय लोकदल के नेता ने भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह पर निशाना साधा है।
राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने यौन शोषण के आरोपों से घिरे बृजभूषण को निशाना बनाते हुए ट्विटर पर लिखा, “स्वीडन के गोटेबर्ग शहर में स्विडीश सेक्स फेडरेशनयूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप का आयोजन 8 जून से करा रहा है। स्वीडन में शारीरिक संबंध को खेल के रूप मे मान्यता दी गई है। बृजभूषण जैसे खिलाडी के लिए वर्ल्ड सेक्स फेडरेशन के अध्यक्ष बनने का अच्छा मौका है।”

championship_s.jpg

होंगी कुल 16 प्रतियोगिताएं
बता दें कि यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप में कुल 16 प्रतियोगिताएं होगी। इसमें मसाज, अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल चीजें शामिल है। वहीं हर खेल में कौन विनर होगा इसका फैसला जज और ऑडियंस के वोट से तय किया जाएगा। इस बीच 30 प्रतिशत वोट जजों का जबकि 70 प्रतिशत वोट दर्शकों का होगा।

Home / Lucknow / स्वीडन में होगा शारीरिक संबंधों बनाने का टूर्नामेंट, RLD नेता बोले- बृजभूषण जैसे खिलाड़ी के लिए…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो