scriptसूबे की राजधानी में हर दूसरे दिन चल रही हैं गोलियां-एक के और गोली मारी गई | every alter net day firing in UP, one injured in Husaingang area | Patrika News
लखनऊ

सूबे की राजधानी में हर दूसरे दिन चल रही हैं गोलियां-एक के और गोली मारी गई

यूपी की राजधानी पुलिस बनी लापरवाह
 

लखनऊSep 23, 2019 / 04:07 pm

Anil Ankur

The crooks ran away from firing at home

The crooks ran away from firing at home

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पुलिस पूरी तौर से अपराध नियंत्रण में लापरवाह साबित हो रही है। प्रदेश मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने गोलीबारी की और उसमें एक व्यक्ति को बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस इस घटना को पुरानी रंजिश बता रही है। पर अब सवाल यह उठता है कि बदला लेने वाले इतने बेखौफ कैसे हो गए कि उन्होंने सोमवार को प्रदेश मुख्यालय के नजदीक फिर गोलीबारी कर डाली और एक व्यक्ति को घायल कर दिया। घयाल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
लखनऊ में सोमवार को हुसैनगंज में एक युवक को दो बाइक सवार लोगों ने गोली मार दी। युवक का नाम शाहनवाज है। बताया गया कि जमीन के विवाद में चेचेरे भाईयों ने शाहनवाज पर गोली चलाई। शाहनवाज को पेट और सीने के बीच में गोली लगी है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं, जो आरोपियों की तलाश में जुटीं हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया गया है, जिसमें दो बाइक सवार रास्ते में युवक पर गोली चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
पुलिस के मुताबिक वजीरगंज निवासी शहनवाज बाइक से सुबह ड्यूटी पर जा रहा था कि एपीसेन रोड दो बाइक सवार बदमाशों ने पास आकर एक फायर किया। इससे शाहनवाज सड़क पर गिर गया। फिर दूसरी बाइक पर सवार बदमाश उतरा और भाग रहे शाहनवाज पर दो तीन फायर कर दिए। शहनवाज घायल होकर वहीं गिरपड़ा। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
लखनऊ में क्राइम एक नजर में-

लखनऊ में पिछले २२ दिनों में १२ गोली कांड

२२ दिनों में हुई चार हत्याएं ताबड़तोड़ घटनाओ से पुलिस के इकबाल पर उठे सवाल

राजधानी में जैसे अवैध पिस्टल असलहो से गोली कांड जैसे आम बात हो गई
सितम्बर माह में हुई संगीन वारदाते- ५ सितम्बर,७ सितम्बर, ९ सितम्बर, ११सितम्बर, १२ सितम्बर,१३सितम्बर,१६ सितम्बर,१७सितम्बर, २० सितम्बर, २१ सितम्बर, २२ सितम्बर को राजधानी में बदमाशों ने गोलिया बरसाईं।

Home / Lucknow / सूबे की राजधानी में हर दूसरे दिन चल रही हैं गोलियां-एक के और गोली मारी गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो