scriptAmazing : एक ऑटो रिक्शा में 27 सवारियां कैसे, जनता हैरान पुलिस दंग | Fatehpur Lalauli How to 27 passengers in one auto rickshaw public shocked police stunned | Patrika News

Amazing : एक ऑटो रिक्शा में 27 सवारियां कैसे, जनता हैरान पुलिस दंग

locationलखनऊPublished: Jul 12, 2022 07:25:55 am

तो पुलिस ही नहीं जनता भी दंग रह जाती है, जब आटो से सवारियां उतरने लगती हैं। एक नहीं कुल 27 सवारियां उतरती हैं। हर कोई हैरान है कैसे एक छोटे से आटो में 27 सवारी घुस गईं।

Amazing : एक ऑटो रिक्शा में 27 सवारियां कैसे, जनता हैरान पुलिस दंग

Amazing : एक ऑटो रिक्शा में 27 सवारियां कैसे, जनता हैरान पुलिस दंग

पुलिस जांच कर रही थी। अचानक एक आटो गुजरता है। पुलिस डगमग और तेज चल रही आटो को देखकर रुकवाती है। तो पुलिस ही नहीं जनता भी दंग रह जाती है, जब आटो से सवारियां उतरने लगती हैं। एक नहीं कुल 27 सवारियां उतरती हैं। हर कोई हैरान है कैसे एक छोटे से आटो में 27 सवारी घुस गईं। जब पुलिस इसकी जांच कर रही थी तो किसी ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया में डाल दिया और यह वीडियो वायरल हो गया।
पुलिस दंग रह गई

मामला कोतवाली फतेहपुर जिले में बिंदकी के ललौली चौराहे का है। जानकारी के अनुसार, कुछ लोग एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर निकले थे। बताया जा रहा है कि, सभी घर से बकरीद की नमाज अदा करने बिंदकी आये थे। बिंदकी क्षेत्र के ललौली चौराहे पर पुलिस ने देखा कि ऑटो का ड्राइवर बेहद तेज रफ्तार में ऑटो चला रहा था। पुलिस ने दौड़ाकर ऑटो को रोक लिया। इसके बाद पुलिस ने एक-एक करके बच्चों और बड़ों को बाहर निकाला।
यह भी पढ़ें – अयोध्या की सरयू नदी में पति ने पत्नी को किया किस तो उसे चुकानी पड़ी भारी कीमत जानें

एक ऑटो रिक्शा में 27 सवाी कैसे

पुलिस ने जब गिनती शुरू कि, तो चालक सहित 27 लोग ऑटो से निकले। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा को सीज करके थाने भेज दिया। साथ ही ऑटो चालक को साढ़े 11 हजार रुपए का चालान भी थमा दिया। ऑटो सवार महरहा के रहने वाले हैं। फिलहाल, इलाके के लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर एक ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को किस तरह बैठाया गया होगा।
यह भी पढ़ें – रेलवे की नई योजना 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेंगी 100 ट्रेनें, सिर्फ 2.5 घंटे में लखनऊ से पहुंच सकेंगे दिल्ली

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जब पुलिस ऑटो से लोगों को उतार रही थी, उसी वक्त किसी ने इस मामले का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया में तेजी से शेयर और कमेंट कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो