scriptफीफा वर्ल्ड कप में अपनी पसंदीदा टीम की जीत से खुश लखनवाइट्स, अब है इनसे आस | FIFA World cup 2019 lucknowites supporting germany | Patrika News
लखनऊ

फीफा वर्ल्ड कप में अपनी पसंदीदा टीम की जीत से खुश लखनवाइट्स, अब है इनसे आस

लखनवाइट्स जर्मनी की जीत से बेहद खुश हैं। बता दें कि जर्मनी ने स्वीडन को 2-1 से हरा दिया।

लखनऊJun 24, 2018 / 08:48 pm

Prashant Srivastava

ggg

फीफा वर्ल्ड कप में अपनी पसंदीदा टीम की जीत से खुश लखनवाइट्स, अब है इनसे आस

लखनऊ. लखनवाइट्स जर्मनी की जीत से बेहद खुश हैं। बता दें कि जर्मनी ने स्वीडन को 2-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही जर्मनी की राउंड-16 में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखी हैं है। फीफा वर्ल्डकप में अधिकतर लखनवाइट्स की जर्मनी ही फेवरिट टीम थी। राजधानी में चल रहे एक फुटबॉल टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट करने आए ज्यादातर खिलाड़ियों का भी यही कहना है कि इस बार जर्मनी व ब्राजील में कड़ा मुकाबला हो सकता है। राजधानी आए विभिन्न क्लबों के कई खिलाड़ियों ने बताया कि इस बार गत विजेता जर्मनी का दावा सबसे मजबूत है।

अर्जेंटीना की हार से थे दुखी

अर्जेंटीना की हार से लखनवाइट्स भी निराश पर दुनिया भर की नजर है। क्रोएशिया ने अर्जेंटीना को 3-0 से करारी शिकस्त दी थी । इस जीत के साथ ही क्रोएशिया अंतिम 16 में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं, अर्जेंटीना के लिए आगे का सफर काफी मुश्किल भरा हो गया है। ऐसे में मेसी के फैन बेहद नाराज हैं। बता दें कि मेसी की लखनऊ में भी काफी फैन फॉलोइंग है। वे मेसी के खराब परफॉर्मेंस से लखनवाइट्स बेहद निराश हैं। वे टीम के तौर पर जर्मनी और ब्राजील को अपना फेवरिट बत रहे हैं लेकिन वे मेसी को अच्छा खेलते देखना चाह रहे थे। इस मुकाबले में अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी पर फैंस की काफी उम्मीदें थी लेकिन उन्होंने सभी को निराश किया। हालांकि, उन्होंने इस मुकाबले में कई बार गोल करने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। हालांकि, इससे पिछले मुकाबले में भी मेसी कुछ खास नहीं कर पाए थे। पिछले मैच में वह पेनल्टी पर गोल करने से चूक गए थे, जिससे अर्जेंटीना ने आइसलैंड से 1-1 से ड्रा खेला था।
खिलाड़ियों की पसंद जर्मनी

राजधानी निवसाी देवेंद्र का कहना है कि पांच बार की विश्व चैंपियन ब्राजील को विश्वकप जीतने का असली हकदार है। वहीं पुनीत ने स्पेन को और तीन ने पुर्तगाल को विश्व कप का अगला विजेता बताया है। जर्मनी पहली तो वहीं ब्राजील लखनऊवाइट्स की दूसरी पसंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो