फ़िल्म निर्माताओ को फ़िल्म निर्माण के लिए मिलेगी सारी सुविधा , पढ़िए पूरी खबर

वर्ल्ड इंटरटेनमेंट और ओपूलैंट स्कूल ऑफ़ एक्टिंग एंड फाइन आर्ट्स ने सहयोग देने की घोषणा की है।

By: Ritesh Singh

Published: 22 Nov 2020, 08:52 PM IST

लखनऊ , उत्तर प्रदेश मोशन पिक्चर एसोसिएशन के पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों की प्रथम बैठक गोमती नगर स्थित नवनिर्मित कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष आनंद गुप्ता ने की। बैठक में उत्तर प्रदेश में चल रईस फिल्मों की शूटिंग मैं उत्तर प्रदेश के कलाकारों को कम सहभागिता मिलने पर चिंता व्यक्त की गई साथ ही में यह फैसला भी लिया गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लखनऊ में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए अवध के कलाकारों के विचार से अवगत भी कराया जाएगा और फिल्म सिटी का निर्माण लखनऊ एवं आसपास के क्षेत्र में कराने के लिए ज्ञापन भी सौंपा जाएगा ।

साथ ही में मुंबई के प्रोडक्शन हाउस द्वारा उत्तर प्रदेश में सीनियर कलाकारों की हो रही अनदेखी एवं भेदभाव पर भी चिंता एवं रोष व्यक्त किया गया । भविष्य की योजनाओं पर भी पर चर्चा की गई एवं यह फैसला लिया गया की उत्तर प्रदेश मोशन पिक्चर एसोसिएशन द्वारा फिल्म फेस्टिवल एवं ट्रेनिंग सेशन का भी आयोजन किया जाएगा जिससे कि यहां के उभरते हुए कलाकारों एवं टेक्निशियंस को मंच एवं समुचित प्रोफेशनल ट्रेनिंग मिल सके| इसके लिए ड्रीम वर्ल्ड इंटरटेनमेंट और ओपूलैंट स्कूल ऑफ़ एक्टिंग एंड फाइन आर्ट्स ने सहयोग देने की घोषणा की है।

बैठक में विशेष आमंत्रित सदस्य के तौर पर नवाब मीर जाफर साहब एवं नरेंद्र पंजवानी भी उपस्थित थे। बैठक में संस्था के महासचिव मुकेश वर्मा उपाध्यक्ष मनीष नंदन संयुक्त सचिव राखी जयसवाल लीगल एडवाइजर शक्ति मिश्रा सचिव पवन वर्मा कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र मौर्य कार्यकारिणी सदस्य दिनेश त्रिवेदी जीत सिंह आदि अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned