scriptचारबाग स्टेशन पर लगी आग, बुरी तरह जल गया एटीएम, मची अफरातफरी | firebreakout in charbagh railway station atm | Patrika News
लखनऊ

चारबाग स्टेशन पर लगी आग, बुरी तरह जल गया एटीएम, मची अफरातफरी

चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Railway Station) पर मंगलवार सुबह करीब 6.40 पर अचानक एक एटीएम में आग लग गई। जीआरपी की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची

लखनऊAug 11, 2020 / 03:13 pm

Karishma Lalwani

चारबाग स्टेशन पर लगी आग, बुरी तरह जल गया एटीएम, मची अफरातफरी

चारबाग स्टेशन पर लगी आग, बुरी तरह जल गया एटीएम, मची अफरातफरी

लखनऊ. चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Railway Station) पर मंगलवार सुबह करीब 6.40 पर अचानक एक एटीएम में आग लग गई। जीआरपी की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। एटीएम जिस बैंक का था, उस बैंक के तकनीकी विंग के अधिकारियों ने मौके पर जांच की। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है।
दूर तक दिखाई पड़ा धुंआ

चारबाग स्टेशन पर जीआरपी थाने के प्रवेश गेट के बगल में एटीएम कॉम्प्लेक्स है। इस कॉम्प्लेक्स में इंडियन बैंक और पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लगा हुआ है। सुबह इंडियन बैंक के एटीएम में आग लग गई। इससे उठने वाले धुंआ दूर-दूर तक दिखाई देने लगा। मौके पर तैनात जीआरपी सिपाहियों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। रेलवे कर्मचारियों ने स्टेशन की बिजली काट दी। मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। वहीं जीआरपी की सूचना पर इंडियन बैंक के कई अधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे। बैंक अधिकारियों ने बताया कि एटीएम की सर्विसिंग एक दिन पहले की गई थी।
बुरी तरह जला एटीएम

शॉर्ट सर्किट से लगी आग इतनी भयावह थी कि एटीएम बुरी तरह से जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। इस मामले में रेलवे अधिकारियों का कहना है कि यह जगह बैंक को किराये पर दी गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो