यूपी से राज्यसभा सांसद रहे मनोहर पर्रिकर का निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

यूपी से राज्यसभा सांसद रहे मनोहर पर्रिकर का निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

Abhishek Gupta | Publish: Mar, 17 2019 08:30:12 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

यूपी से पूर्व राज्यसभा सांसद रहे व गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का लंबी बीमारी के चलते 63 साल की उम्र में रविवार शाम निधन हो गया।

लखनऊ. यूपी से पूर्व राज्यसभा सांसद रहे व गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का लंबी बीमारी के चलते 63 साल की उम्र में रविवार शाम निधन हो गया। जिससे राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर छा गई है। मनोहर पर्रिकर अग्नाशय कैंसर से पीड़ित थे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उनके निधन की पुष्टि करते हुए दुख जताया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस दुखद समाचार पर शोक व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें- अपर्णा यादव के टिकट को लेकर आखिरकार अखिलेश यादव ने तोड़ दी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने कहा यह-

अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "लंबे वक्त से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर जी का जाना दुखद! ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं परिवार को शक्ति दे। राजनीतिक जीवन में उनका योगदान सदैव स्मरणीय रहेगा। शत् शत् नमन!

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की तरह सीएम योगी समेत सभी भाजपा दिग्गजों ने नाम के आगे जोड़ा 'चौकीदार'

गौरतलब है कि फरवरी 2018 में पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर की जानकारी हुई थी, जिसके बाद उन्होंने गोवा, मुंबई, दिल्ली और न्यू यॉर्क के अस्पतालों में अपना इलाज कराया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned