युवती ने सरेआम जड़े दरोगा को थप्पड़ और फाड़ी वर्दी, लगाया अभद्रता का आरोप

युवती ने सरेआम जड़े दरोगा को थप्पड़ और फाड़ी वर्दी, लगाया अभद्रता का आरोप

Karishma Lalwani | Publish: Nov, 10 2018 01:07:06 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखनऊ के तेलीबाग चौकी प्रभारी को एक युवती और उसकी मां को बैरिकेडिंग से जाने से रोकना काफी महंगा पड़ा

लखनऊ. लखनऊ के तेलीबाग चौकी प्रभारी को एक युवती और उसकी मां को बैरिकेडिंग से जाने से रोकना काफी महंगा पड़ा। वृंदावन कालोनी की रहने वाली एक युवती अपनी मां के साथ स्कूटी से घर जा रही थी। बैरिकेडिंग से एक सिपाही को निकलता देख वह भी निकलने लगी। तभी वहां मौजूद चौकी प्रभारी ने उसे रोक लिया। इस बात पर युवती और चौकी प्रभारी की बहस हुई, जिसपर युवती ने चौकी प्रभारी पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाए। युवती और उसकी मां ने दरोगा पर अभद्रता का आरोप लगाया और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ कैंट तनु उपाध्याय मौके पर पहुंची।

क्या है पूरा मामला

वृंदावन की रहने वाली एक सैनिक की बेटी अपनी मां के साथ घर जा रही थी। बैरिकडिंग से एक सिपाही को निकलता देख वह भी निकलने लगी, जिसपर दरोगा ने उसे रोकने की कोशिश की। इस बात पर युवती और दरोगा की बहस हुई, जिसमें बीच चौराहे चौकी के सामने युवती ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिए। यह देख राहगीरों और स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठ हुई। जबतक लोग बीच-बचाव करते, तब तक युवती ने दरोगा की वर्दी भी फाड़ दी थी। अपने बचाव में युवती ने कहा कि पहले दरोगा ने उसे थप्पड़ मारा था।

झूठा केस दर्ज करवाने की धमकी

अपने बचाव में दरोगा ने अफसरों को फोन कर घटना की सूचना दी। चौकी प्रभारी आरजेसी गौतम का कहना है कि मां-बेटी झूठा केस दर्ज करवाने की धमकी देने लगी। धमकी से डर कर दरोगा ने युवती के खिलाफ तहरीर नहीं दी।

बचाव में युवती ने कही यह बात

दरोगा को थप्पड़ मारता देख लोगों की भीड़ जुट गयी। इस घटना में अपने बचाव में युवती ने कहा कि पहले दरोगा ने उसे थप्पड़ मारा था। उसने उन्हें धक्का दिया था, जिससे कि वह युवती और उसकी मां गिर गयी थीं। तभी पलटकर उसने भी दरोगा को थप्पड़ मारा। हालांकि, सीओ कैंट तनु उपाध्याय का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दरोगा के युवती को थप्पड़ मारने जैसी कोई फुटेज नहीं है। युवती ने दरोगा को थप्पड़ मारा था, जिसका वीडियो लोगों ने अपने मोबाइल से शूट किया था।

Ad Block is Banned