scriptराज्यपाल ने कोरोना वारियर्स के चित्रों पर पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया | Governor Anandiben Patel Greets Corona Warriors with flowers | Patrika News
लखनऊ

राज्यपाल ने कोरोना वारियर्स के चित्रों पर पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया

देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने तथा आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ाने में सभी लोगों को अपना योगदान करना चाहिए – राज्यपाल

लखनऊMay 15, 2020 / 06:26 pm

Ritesh Singh

राज्यपाल ने कोरोना वारियर्स के चित्रों पर पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया

राज्यपाल ने कोरोना वारियर्स के चित्रों पर पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन के मुख्य द्वार के सामने के मार्ग पर चित्रकारों द्वारा बनाये गये कोरोना वारियर्स के चित्रों पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर उपस्थित प्रदेश के जलशक्ति मंत्री डाॅ0 महेन्द्र सिंह ने भी पुष्प वर्षा कर सम्मान प्रकट किया। कार्यक्रम का आयोजन उम्मीद संस्था द्वारा किया गया था। इसके उपरान्त राज्यपाल ने उम्मीद संस्था के गीत ‘गो कोरोना’ को भी लांच किया।
इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि देश एवं समाज की सेवा और अच्छा कार्य करने वालों का सम्मान करना तथा उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करना हमारा कर्तव्य है। कोरोना महामारी एवं उससे उत्पन्न गंभीर परिस्थितियों का डटकर सामना कर रहे हमारे चिकित्सक एवं सहायक स्टाफ, पुलिस, आवश्यक वस्तुओं एवं सेवाओं की आपूर्ति में लगे व्यक्ति और स्वच्छता कर्मचारी वास्तविक नायक हैं। कितने ही लोग अपने परिवार से सिर्फ इसलिये दूर हैं क्योंकि कोरोना के खिलाफ इस जंग में उन्होंने अपने कर्तव्य को प्राथमिकता दी। राज्यपाल ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने तथा आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ाने में सभी लोगों को अपना योगदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने कार्यों को सम्पादित कर सरकार एवं समाज को सहयोग प्रदान करें।

Home / Lucknow / राज्यपाल ने कोरोना वारियर्स के चित्रों पर पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो