scriptअभ्यर्थियों का इंतजार हुआ खत्म, आ गई ग्राम विकास अधिकारी वीडीओ की परीक्षा की तारीख | gram vikas adhikari vdo 2018 exam date check on upsssc.gov.in | Patrika News
लखनऊ

अभ्यर्थियों का इंतजार हुआ खत्म, आ गई ग्राम विकास अधिकारी वीडीओ की परीक्षा की तारीख

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने वीडीओ परीक्षा की तारीख, ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा की डेट, और यूपी समाज कल्याण परदेवक्षक परीक्षा की डेट घोषित कर दी है।
 

लखनऊNov 19, 2018 / 09:12 am

Neeraj Patel

gram vikas adhikari vdo 2018 exam date check on upsssc.gov.in

अभ्यर्थियों का इंतजार हुआ खत्म, आ गई ग्राम विकास अधिकारी वीडीओ की परीक्षा की तारीख

लखनऊ. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने वीडीओ परीक्षा की तारीख, ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा की डेट, और यूपी समाज कल्याण परदेवक्षक परीक्षा की डेट घोषित कर दी है। ग्राम विकास अधिकारी वीडीओ की परीक्षा दिसम्बर माह में 22 और 23 दो तारीखों में कराई जाएगी।

बता दें कि यह भर्ती यूपी सरकार ने यूपीएसएसएससी ने वीडीओ के 362 पद, समाज कल्याण परवेवक्षक के 64 पद और ग्राम पंचायत अधिकारी के 1527 के पदों पर निकाली है।

यह परीक्षा हुई घोषित

अगर अभ्यर्थियों ने ग्राम विकास अधिकारी वीडीओ की परीक्षा के लिए आवेदन किया है तो उनके लिए यह बहुत खुश खबर है क्योंकि वह काफी दिनों से वीडीओ परीक्षा की डेट का इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) द्वारा वीडीओ परीक्षा की तारीख 22 और 23 दिसम्बर घोषित कर दी गई हैं।

वीडीओ परीक्षा के एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी

यूपी ग्राम विकास अधिकारी और वीडीओ परीक्षा 2018 के एडमिट कार्ड परीक्षा से 10 दिन पहले (यूपीएसएसएससी) की अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। अगर आपने यूपी ग्राम विकास प्राधिकारी वीडीओ पद के लिए आवेदन किया है, तो परीक्षा तिथियों, रिक्तियों की संकलित सूची, पाठ्यक्रम, परीक्षा पैटर्न और इससे अधिक जानकारी के लिए यूपीएसएसएससी की अधिकारिक वेबसाइट upsssc .gov.in पर जा सकते हैं।

Home / Lucknow / अभ्यर्थियों का इंतजार हुआ खत्म, आ गई ग्राम विकास अधिकारी वीडीओ की परीक्षा की तारीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो