scriptहनुमानगढ़ी के महंत संतराम दास को लो ब्लड शुगर और खून की कमी की शिकायत, सीएम योगी ने लिया हालचाल | Hanuman Gadi Saint Ramdas Health Deteriorating Low Blood Sugar Problem | Patrika News
लखनऊ

हनुमानगढ़ी के महंत संतराम दास को लो ब्लड शुगर और खून की कमी की शिकायत, सीएम योगी ने लिया हालचाल

हमुमानगढ़ी की उज्जैनियां पट्टी के महंत संतराम दास की शुक्रवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। स्थानीय चिकित्सकों के सुझाव के बाद उन्हें लखनऊ में मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीते तीन दिनों से महंत लो ब्लड शुगर और खून की कमी से जूझ रहे हैं।

लखनऊMay 13, 2022 / 04:50 pm

Karishma Lalwani

yogi_adityanath_and_saint_ramdas.jpg

CM Yogi and Saint Ramdas File Photo

हमुमानगढ़ी की उज्जैनियां पट्टी के महंत संतराम दास की शुक्रवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। स्थानीय चिकित्सकों के सुझाव के बाद उन्हें लखनऊ में मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीते तीन दिनों से महंत लो ब्लड शुगर और खून की कमी से जूझ रहे हैं। हनुमानगढ़ी के पुजारी और उनके शिष्य राजू दास और रमेश दास उनकी देखभाल में मौजूद रहे। उनके स्वास्थ्य में सुधार है। पुजारी रमेश दास ने बताया कि महंत की तबियत पहले से बेहतर है। वह शीघ्र ही स्वस्थ्य होकर अयोध्या लौटेंगे।
6 मई को सीएम ने महंत से की थी मुलाकात

सीएम योगी जब भी अयोध्या आते हैं तो हनुमानगढ़ी में दर्शन के बाद महंत संतराम से जरूर मिलते हैं। महंत संतराम दास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी राजू दास के गुरु है। गत 6 मई को अयोध्या दौरे के दौरान भी सीएम योगी ने महंत से मुलाकात कर हालचाल लिया था।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के संकल्प से बदली बेसिक शिक्षा की दशा और दिशा, स्कूल चलो अभियान का शुभारंभ

यह भी पढ़ें

शराब की दुकानों को भी जारी होगा फूड लाइसेंस, बिक्री अनुसार देना होगा टैक्स

खराब स्वास्थ्य पर अयोध्या के संत चिंतित

हनुमानगढ़ी के पुजारी रमेश दास ने बताया कि महंत जी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। वे बहुत शीघ्र स्वस्थ होकर अयोध्या लौटेंगे। फिलहाल महंत संतराम दास के स्वास्थ्य के प्रतिकूल होने की खबर से अयोध्या के संत चिंतित हो रहे हैं। वो फोन पर लगातार राजू दास से हाल ले रहे हैं।

Home / Lucknow / हनुमानगढ़ी के महंत संतराम दास को लो ब्लड शुगर और खून की कमी की शिकायत, सीएम योगी ने लिया हालचाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो