scriptएकता कपूर कपूर के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका, वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग | High court Case against Ekta Kapoor web series triple X | Patrika News
लखनऊ

एकता कपूर कपूर के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका, वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग

बाला जी फिल्म की निदेशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन टू (Web Series Triple X) को लेकर अन दिनों काफी विवादों में हैं।

लखनऊJun 21, 2020 / 02:58 pm

नितिन श्रीवास्तव

एकता कपूर कपूर के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका, वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग

एकता कपूर कपूर के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका, वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग

प्रयागराज. बाला जी फिल्म की निदेशक एकता कपूर अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन टू को लेकर इन दिनों काफी विवादों में हैं। अब इस वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है। याचिका में कहा गया है कि एकता ने अपनी वेब सीरीज मे आर्मी अफसरों और जवानों की पत्नियों की छवि धूमिल करने के साथ ही सेना की वर्दी को भी अपमानित किया है। याचिका भारतीय सेना के एक जवान के रिश्तेदार अनिरुद्ध सिंह ने दाखिल की है। साथ ही याचिका में कहा गया है कि वेब सीरीज में सेना के अफसरों के पत्नियों की आपत्तिजनक छवि दिखाकर सेना के जवानों और अधिकारियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। जो कि सरासर गलत है।
सीरीज पर रोक लगाने की मांग

याचिका के मुताबिक सीरीज में सेना की वर्दी का उपयोग भी गलत तरीके से किया गया है। जिसके चलते वेब सीरीज पर पाबंदी लगाने और निर्माता निर्देशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। याची के वकील अंकुर वर्मा, अभिनव गौर और धनंजय राय के मुताबिक याचिका में कहा गया है कि सब्सक्रिप्शन पर आधारित एएलटी बालाजी द्वारा बनाई गई यह वेब सीरीज भारतीय सेना के अधिकारियों की पत्नियों की सामाजिक छवि को धूमिल और सेना की वर्दी को अपमानित कर रही है। इस पर तत्काल रोक लगाए जाने की मांग की गई है।

Home / Lucknow / एकता कपूर कपूर के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका, वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो