हिंदू युवा वाहिनी के नेता विक्रांत राय ने थामा AAP का दामन


कई धारावाहिकों में भगवान शंकर का अभिनय कर चुके मशहूर कलाकार रितेश कुमार ने ली AAP की सदयता

By: Ritesh Singh

Published: 21 Feb 2021, 09:08 PM IST

लखनऊ : हवाई चप्पलवालों को हवाई जहाज का सपना दिखाने वाले उनकी बाइक छीन कर सड़क पर ले आए। सरकार में आने से पहले पेट्रोल और रसोई गैस सिलिंडर की कीमत जरा सा बढ़ने पर हंगामा करने वाले भाजपा के नेता अब इस मुद्दे पर बात नहीं करते। केंद्र सरकार यह साफ करें कि 2014 के मुकाबले कच्चे तेल की कीमत वर्तमान में आधी होने भी पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार क्यों बढ़ रही है। ये बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने रविवार को आयोजित संयुक्त पत्रकार वार्ता में कहीं। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव ने कई नए साथियों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

वैभव माहेश्वरी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे महंगी बिजली मिलती है, जबकि वहीं पड़ोसी राज्य दिल्ली में देश की सबसे सस्ती बिजली सुलभ है। भाजपा की जहां जहां सरकार है वहां वहां आम जनता पर किसी न किसी तरीके से महंगाई थोपी जा रही है। लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों के पीछे सरकार की पूंजी पतियों से साठगांठ को कारण बताते हुए वैभव माहेश्वरी ने नए कृषि कानूनों का मुद्दा भी उठाया। बोले, देश का किसान इसे अच्छी तरह से समझ चुका है। कोरोना काल में देश की अर्थव्यवस्था को संभालने वाले कृषि सेक्टर को पूंजी पतियों के हाथ नीलाम करने की इस साजिश को वह किसी भी दशा में साकार नहीं होने देगा।


कई धारावाहिकों में भगवान शंकर का अभिनय कर चुके मशहूर कलाकार रितेश कुमार ने ली AAP की सदयता

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव ने दूरदर्शन सहित टीवी के कई धारावाहिकों में भगवान शंकर का अभिनय कर चुके मशहूर कलाकार रितेश कुमार और लखीमपुर के हिंदू युवा वाहिनी के नेता विक्रांत राय को उनके समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। आम आदमी पार्टी की रीति और नीति से प्रभावित होकर सदस्यता लेते हुए रितेश कुमार ने कहा कि प्रदेश में पार्टी की सरकार बनी तो हर जिले में कलाकारों के लिए एक ड्रामा स्कूल खोला जाएगा।


हिंदू युवा वाहिनी के नेता विक्रांत राय ने थामा AAP का दामन

विक्रांत राय ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए वह यूपी में दिल्ली का विकास मॉडल लाना चाहते हैं। केजरीवाल सरकार दिल्ली में हर जरूरतमंद को 200 यूनिट मुफ्त बिजली दे रही है। प्रदेश के लोगों को भी मुफ्त बिजली-पानी सहित अच्छे अस्पताल और स्कूल चाहिए। आम आदमी पार्टी के साथ जुड़कर प्रदेश का संपूर्ण विकास करा ना ही मेरा सपना है। हिंदू युवा वाहिनी में जिलाध्यक्ष सहित भारतीय जनता युवा मोर्चा में महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके विक्रांत राय ने कहा कि अब तक मैं गलत जगह फंसा रहा।
आम आदमी पार्टी धर्म-जाति-मजहब की राजनीति करके युवाओं को गुमराह करने का काम नहीं करती, बल्कि यहां विकास और लोकहित के मुद्दों पर राजनीति होती है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़े। यही एकमात्र ऐसा दल है जहां उनका भविष्य सुरक्षित है।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned