scriptअगर आप आईपीएल मैच के हैं शौकीन, तो ऐसे कम पैसों में खरीदें IPL के टिकट | IPL 2018 online ticket booking on bookmyshow paytm and insider | Patrika News
लखनऊ

अगर आप आईपीएल मैच के हैं शौकीन, तो ऐसे कम पैसों में खरीदें IPL के टिकट

आप IPL मैच देखना बहुत पसन्द करते हैं। तो आपके एक बड़ी खुशखबरी है। आईपीएल मैच का 11वां संस्करण 7 अप्रैल 2018 से शुरू हो चुका है

लखनऊApr 13, 2018 / 10:32 am

Mahendra Pratap

ipl

Neeraj Patel

Lucknow : आप अगर आईपीएल मैच के शौकीन हैं और IPL मैच देखना बहुत पसन्द करते हैं। तो आपके एक बड़ी खुशखबरी है। आईपीएल मैच का 11वां संस्करण 7 अप्रैल 2018 से शुरू हो चुका है जो कि 27 मई 2018 तक चलेगा। इस IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम दो साल बाद वापस आईं हैं। आईपीएल का उद्घाटन समारोह 7 अप्रैल 2018 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो चुका है। जहां पहला आईपीएल मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। आईपीएल मैचों की टिकट बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं। तो आइए जानें कि आईपीएल मैच 2018 के टिकट कैसे और कहां से खरीदें जा सकते हैं।

ये है आईपीएल टिकटों के दाम

आप अगर आईपीएल के टिकट खरीदने जा रहे हैं तो पहले यह जान लें कि आईपीएल का टिकट कितने रुपए का है। तो आइए जानें कि आईपीएल के टिकटों के दाम – IPL के टिकट के दाम 400 रुपए से शुरू होकर 26,000 रुपए तक तय किए गए हैं। मुंबई इंडियंस के लिए शुरूआती टिकट के दाम 800 रुपए निर्धारित किए गए हैं तो वहीं राजस्थान रॉयल्स के शुरूआती टिकट का दाम 500 रुपए निर्धारित किया गया है और कोलकाता नाइट राइडर्स के शुरूआती टिकट के दाम 400 रुपए निर्धारित किया गया है।

यहां से कर सकते हैं टिकट बुक

अगर आप उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और IPL-2018 के टिकट खरीदना चाहते हैं। तो आप BookMyShow, Paytm और Insider के आधिकारिक वेबसाईट से ऑनलाइन टिकट खरीद सकते हैं। आईपीएल की वेबसाइट आपको ऑनलाइन टिकट खरीदने के लिए रिडायरेक्ट करती है। आईपीएल के व्यक्तिगत टिकट के अलावा आप कॉर्पोरेट टिकट खरीदना चाहते हैं तो आप उसे भी खरीद सकते हैं।

इन माध्यमों से खरीद सकते है टिकट

उत्तर प्रदेश के लोग मुंबई इंडियंस के सभी मैचों के टिकट मुंबई इंडियंस की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन खरीद सकते हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के मैचों के टिकट आप केवल पेटीएम के माध्यम से खरीदे सकते हैं और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए टिकट आप केवल इनसाइडर की ही वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के टिकट बुक-माय-शो के माध्यम से आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इन टिकटों को उत्तर प्रदेश के रहने वाले लोग भी खरीद सकते हैं क्योंकि यूपी में भी ऐसे लोग हैं जो आईपीएल में दिलचस्पी रखते हैं।

Home / Lucknow / अगर आप आईपीएल मैच के हैं शौकीन, तो ऐसे कम पैसों में खरीदें IPL के टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो