scriptलघु सिंचाई विभाग के नव नियुक्त सहायक अभियंताओं को जल शक्ति मंत्री ने बांटे नियुक्ति पत्र | Jal Shakti Minister Dr. Mahendra Singh distributed appointment letters | Patrika News
लखनऊ

लघु सिंचाई विभाग के नव नियुक्त सहायक अभियंताओं को जल शक्ति मंत्री ने बांटे नियुक्ति पत्र

नियुक्ति पत्र पाते ही अभियंताओं के चेहरे खिल उठे। इन अधिशासी अभियंताओं का चयन लोक सेवा आयोग की ओर से किया गया है। नियुक्ति पाने वाले अभियंताओं को बधाई देते हुए जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि विभागीय कार्यों को समय से और पूरी ईमानदारी से करना ही उनकी प्राथमिकता होनी चाहिये।

लखनऊNov 16, 2021 / 07:25 pm

Ritesh Singh

लघु सिंचाई विभाग के नव नियुक्त सहायक अभियंताओं को जल शक्ति मंत्री ने बांटे नियुक्ति पत्र

लघु सिंचाई विभाग के नव नियुक्त सहायक अभियंताओं को जल शक्ति मंत्री ने बांटे नियुक्ति पत्र

लखनऊ, प्रदेश में लघु सिंचाई विभाग की योजनाओं को तेज गति प्रदान करने के लिए मंगलवार को विभाग में 15 सहायक अभियंताओं (कृषि, सिविल, यांत्रिक) और पांच नवप्रोन्नत अधिशासी अभियंताओं की नियुक्ति की गई। इस अवसर पर नियुक्ति पाने वाले अभियंताओं को उनकी जिम्मेदारी और कार्यों से परिचित कराया गया। विधान भवन के कक्ष संख्या 8 में आयोजित कार्यक्रम में जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने नियुक्ति पत्र सौंपे। जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने नवनयिुक्त अधिशासी अभियंताओं को नियुक्ति और तैनाती पत्र बांटे।
नियुक्ति पत्र पाते ही अभियंताओं के चेहरे खिल उठे। इन अधिशासी अभियंताओं का चयन लोक सेवा आयोग की ओर से किया गया है। नियुक्ति पाने वाले अभियंताओं को बधाई देते हुए जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि विभागीय कार्यों को समय से और पूरी ईमानदारी से करना ही उनकी प्राथमिकता होनी चाहिये। जिससे जनता को जल्द विभाग की योजनाओं का लाभ मिल सके और सरकार की छवि भी बेहतर बन सके।
उन्होंने यह भी कहा कि विभाग में जो भी कार्य एवं दायित्व मिले उसको पूरी मेहनत से करना चाहिये। कार्यक्रम के दौरान नमामि गंगे और ग्रामीण जलापूर्ति विभाग के प्रमुख सचिव अनुराग श्रीवास्तव, नमामि गंगे और जलापूर्ति के विशेष सचिव राजेश कुमार पाण्डेय समेत विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो