scriptजयंत ने तैयार किया भाजपा के सफाये का फार्मूला | jayant chaudhary formula for bjp destroyment | Patrika News
लखनऊ

जयंत ने तैयार किया भाजपा के सफाये का फार्मूला

जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है

लखनऊJan 17, 2019 / 04:56 pm

Mahendra Pratap

 bjp destroyment

जयंत ने तैयार किया भाजपा के सफाये का फार्मूला

ritesh singh
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिल कर निकले राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव से बहुत अच्छी बातचीत हुई। अब तक बात-चीत जहां तक पहुंची थी आज वह और सार्थक दिशा में बढ़ गया। सीटों को लेकर जो बात हुई वह हम अभी आप से नहीं बता सकते, समय आने पर जरूर बता दूंगा। इतना जरूर बता दे रहा हूँ कि अभी तक गठवन्धन जिस दिशा में बढ़ा है
उसके आधार पर मेरा दावा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी से भाजपा साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसान विरोधी है। सीटों के बारे में क्या बात हुई के जवाब में जयंत चौधरी ने कहा कि सीटों को लेकर कोई बात नहीं हुई। सीटों की बात उतनी महत्वपूर्ण नहीं है जितना अहम सवाल विश्वास का और साथ का है।
उन्होंने कहा कोई जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है हमने उपचुनाव में जैसे कैराना में एक दूसरे से अच्छा तालमेल करके भाजपा को हराया था वैसे 2019 में भी हराएंगे। जयंत के करीबी सूत्रों की माने तो मायावती-अखिलेश का गठवन्धन राष्ट्रीय लोकदल को चार सीट देने को तैयार हो गयी है।
चौधरी अजीत सिंह मुजफ्फरनगर, जयंत चौधरी बागपत, हाथरस और मथुरा भी रालोद के खाते में गयी है। मथुरा से रालोद अपना प्रत्याशी उतरेगा जबकि हाथरस से सपा के चुनाव चिन्ह से रालोद प्रत्याशी उतारने की बात हो रही है।हालांकि जब इस संदर्भ में बहुजन समाज पार्टी से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उत्तर मिला कि जब जरूरत महसूस होगी तो बहन जी अपना पक्ष प्रेस बुला कर रख देंगी।

Home / Lucknow / जयंत ने तैयार किया भाजपा के सफाये का फार्मूला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो