जियो सरप्राइज के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप में जियो का एक और सिक्सर

जियो सरप्राइज के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप में जियो का एक और सिक्सर
jio cricket world cup sixer

Anil Ankur | Updated: 04 Jun 2019, 10:00:29 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

क्रिकेट वर्ल्ड कप के सभी मैच जियो ग्राहक हॉटस्टार के माध्यम से देख सकेंगे लाइव

 

 

 

 

 

 

लखनऊ. अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और आपको अपने फोन पर वर्ल्ड कप 2019 ना देख पाने का मलाल है तो रिलायंस जियो आपकेलिए एक बड़ा तोहफा दिया है। रिलायंस जियो ने क्रिकेट विश्व कप2019 के खास मौके पर सिक्सर पैक पेश किया है। जियो के इस ऑफर काफायदा करोड़ों ग्राहकों को होगा।

 

वहीं कंपनी ने क्रिकेट विश्व कप 2019 को लेकर खास पैक भी पेश किया है जिसकी कीमत 251 रुपये है। इस पैक का फायदा यह होगा कियदि आपके फोन का मौजूदा पैक खत्म भी हो गया है तो भी आप मैच लाइव देख सकेंगे। इस पैक की वैधता 51 दिनों की है और इस प्लान मेंकुल 102 जीबी डाटा मिलेगा।

 

जियो इससे पहले आईपीएल और सभी बीसीसीआई मैचों का लाइव प्रसारण भी अपने यूजर्स को उपलब्ध करवा चुका है। जियो ने इस ऑफरके लिए हॉटस्टार के साथ साझेदारी की है और इस साझेदारी के तहत जियो के सभी ग्राहक फ्री में वर्ल्ड कप 2019 के सभी मैच अपने फोनपर लाइव देख सकेंगे।

 

खास बात यह है कि जियो का यह ऑफर पूरी तरह से फ्री है। ऐसे में यदि आप एक जियो यूजर हैं तो आप अपने फोन में आसानी से फ्री मेंक्रिकेट विश्व कप2019 के सभी मैच लाइव देख सकेंगे। आप जियो टीवी ऐप या फिर हॉटस्टार ऐप पर फ्री में मैच दे.

  • जियो क्रिकेट के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टीनेशन बना
  • जियो के यूजर्स वर्ल्ड कप के हर मैच को लाइव और फ्री देख सकते हैं
  • जियो का उपयोग करने वालों को इस ऑफर से 365 रुपये की बचत का मौका मिलेगा
  • कोई अन्य भारतीय टेलीकॉम ऑपरेटर ग्राहकों को ये लाभ प्रदान नहीं कर रहा है
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned