scriptजेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर कसा तंज? कहा- कुछ लोग 30-40 सीटें जीत लें तो धूम मचाने लगते हैं  | Patrika News
लखनऊ

जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर कसा तंज? कहा- कुछ लोग 30-40 सीटें जीत लें तो धूम मचाने लगते हैं 

लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद जेपी नड्डा, नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी के मुख्यालय पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने विपक्ष पर हमला बोला।

लखनऊJun 04, 2024 / 09:17 pm

Swati Tiwari

लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी को यूपी में बड़ा झटका लगा है। 400 का आंकड़ा पार करने का नारा देने वाली 300 से भी कम सीटों पर सिमट कर रह गई। भाजपा को उत्तर प्रदेश और बंगाल जैसे राज्यों में काफी नुकसान झेलना पड़ा। इसके साथ ही महाराष्ट्र में भी विपक्षी गठबंधन का प्रदर्शन शानदार रहा है। कांग्रेस ने इसे जनता की जीत बताया। परिणाम घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय पहुंचे। 
विपक्ष पर जेपी नड्डा ने  कसा तंज  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय पहुंचे। कार्यकर्ताओं की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया। उनके साथ राजनाथ सिंह, अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि स्वार्थी और अवसरवादी गठबंधन बनाने वालों, लुभावने वादे करने वालों को लोगों को जनता ने सबक सिखाया है। इसके अलावा जे पी नड्डा ने विपक्ष पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग 30-40 सीटें जीत लें तो धूम मचाने लगते हैं और वो भूल जाते हैं कि देश कैसे मोदी जी के साथ खड़ा है।

Hindi News/ Lucknow / जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर कसा तंज? कहा- कुछ लोग 30-40 सीटें जीत लें तो धूम मचाने लगते हैं 

ट्रेंडिंग वीडियो