scriptकमलेश तिवारी हत्या केस: 32 मुकदमे दर्ज, इन लोगों की अब खैर नहीं, लाया गया लखनऊ | Kamlesh Tiwari murder case 32 cases registered big action | Patrika News
लखनऊ

कमलेश तिवारी हत्या केस: 32 मुकदमे दर्ज, इन लोगों की अब खैर नहीं, लाया गया लखनऊ

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले के बाद यूपी अलर्ट पर है।

लखनऊOct 22, 2019 / 06:06 pm

Abhishek Gupta

Kamlesh Tiwari case

Kamlesh Tiwari case

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले के बाद यूपी अलर्ट पर है। हत्यारों की धरपकड़ के लिए यूपी पुलिस व एटीएस की अलग-अलग टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर भी कार्रवाई की गई है। आईजी एलओ प्रवीण कुमार ने बयान में कहा है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देना ट्रेंड सा हो गया। इससे सांम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि 72 घंटे में 178 पोस्ट करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। इन 72 घंटे में 32 मुकदमें भी दर्ज किए गए हैं। इस पर पुलिस कड़ा एक्शन लेगी।
ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस में हुआ बहुत बड़ा बदलाव, Dial 100 की जगह लेगी Dial 112

एक और मददगार गिरफ्तार, लाया गया लखनऊ-

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता मिली है। यूपी एटीएस की टीम हत्यारोपियों की मदद करने वाले बरेली निवासी एक मौलाना को गिरफ्तार कर लखनऊ लाई है। प्रेमनगर निवासी मौलाना कैफ़ी अली रिज़वी को सोमवार रात एसटीएस ने हिरासत में लिया, जिसके बाद उसे रात ही में लखनऊ लाया गया है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मैलाना से घर कुछ देर तक रुके। दरअसल लखनऊ के बाद आरोपितों की लोकेशन शाहजहांपुर, बरेली व मुरादाबाद पाई गई थी, जिसके बाद इन जिलों में संदिग्ध जगहों पर दबिश दी थी।
ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड में हुआ सबसे बड़ा खुलासा, एटीएस ने जारी किया बयान, सोशल मीडिया के जरिए ऐसे रचा था हत्या का षड्यंत्र

कर्नाटक से भी संदिग्ध गिरफ्तार-

कमलेश तिवारी हत्याकांड में मंगलवार को कर्नाटक से भी एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। तिवारी की हत्या में यह पांचवीं गिरफ्तारी है।

Home / Lucknow / कमलेश तिवारी हत्या केस: 32 मुकदमे दर्ज, इन लोगों की अब खैर नहीं, लाया गया लखनऊ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो