scriptकमलेश तिवारी के हत्यारे अब सरेंडर करने की जुगत में | Kamlesh Tiwari's killers now ready to surrender | Patrika News
लखनऊ

कमलेश तिवारी के हत्यारे अब सरेंडर करने की जुगत में

पुलिस पकडऩे के लिए मार रही है छापे
 

लखनऊOct 22, 2019 / 06:11 pm

Anil Ankur

kamlesh tiwari murder case

हिंदुओं से जुड़े मुद्दे को लगातार उठाते रहते हैं अरूण पाठक

लखनऊ। जहां एक ओर यूपी पुलिस हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों की तलाश में यूपी से लेकर गुजरात तक छापेमारी कर रही है। वहीं पता चला है कि इस मामले के मुख्य आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने की जुगाड़ सोच रहे हैं। राजधानी के खुर्शेदबाग इलाके में कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को हत्या हुई थी। इस बीच हत्या के आरोपियों द्वारा सोमवार को पुराने शहर के ठाकुरगंज निवासी एक वकील को कॉल करने की बात सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि हत्या के आरोपियों ने सरेंडर करने के लिए वकील से संपर्क किया था। हालांकि दोबारा फोन नहीं आया।
वकील को सुबह-सुबह आया था फोन

सूत्रों की बात माने तो पता चला है कि ठाकुरगंज निवासी एक वकील को सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे मोबाइल फोन पर कॉल आई थी। सूत्रों के अनुसार फोन करने वालों ने खुद का परिचय कमलेश हत्याकांड के आरोपी शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद के रूप में देते हुए कोर्ट में सरेंडर करने की इच्छा जताई थी। इस पर वकील ने उनसे थोड़ा समय मांगा। वकील से आरोपियों के संपर्क करने की जानकारी होते ही पुलिस अलर्ट हो गई। और निगरानी बढ़ा दी है।
पुलिस ने अपने सूत्रों को फैला दिया

इससे पहले यूपी पुलिस ने कमलेश के हत्यारों के सुराग निकालने के लिए लखीमपुर, शाहजहांपुर, बरेली, बहराइच, गुजरात कानपुर लखनऊ में अपने सूत्रों को फैला दिया था और इस बात की कोशिश की जा रही है कि पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ ले। यही कारण था कि बिजनौर और सूरत से आरोपियों को पुलिस कल लेकर भी आई थी।

Home / Lucknow / कमलेश तिवारी के हत्यारे अब सरेंडर करने की जुगत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो