scriptयूपी में शराब बिक्री का बढ़ा समय, नया आदेश जारी, जानें- अब कितने बजे तक खुली रहेंगी शराब की दुकानें | liquor beer shops new closing timing in uttar pradesh | Patrika News
लखनऊ

यूपी में शराब बिक्री का बढ़ा समय, नया आदेश जारी, जानें- अब कितने बजे तक खुली रहेंगी शराब की दुकानें

– यूपी सरकार के संयुक्त सचिव अनिल कुमार ने जारी किया नया आदेश

लखनऊJun 01, 2020 / 08:16 pm

Hariom Dwivedi

यूपी में शराब बिक्री का बढ़ा समय, नया आदेश जारी, जानें- अब कितने बजे तक खुली रहेंगी शराब की दुकानें

उत्तर प्रदेश में शराब की दुकानें खोलने का समय बढ़ा दिया गया है।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में शराब के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। सूबे में शराब की दुकानें खोलने का समय बढ़ा दिया गया है। अब सुबह 10 बजे से रात 09 बजे तक शराब की दुकानें खुल सकेंगी। अभी तक यह समय शाम 07 बजे तक ही था। लॉकडाउन के तीसरे चरण की शुरुआत में ही चार मई से योगी सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी थी। तब यह समय सुबह 10 बजे से शाम 07 बजे तक ही था।
सोमवार को प्रदेश सरकार के संयुक्त सचिव अनिल कुमार की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि यूपी सरकार ने एक जून से सभी बाजार सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक खोलने का निर्णय लिया है। इसलिए अब शराब, बीयर व भांग की लाइसेंसी दुकानें भी सुबह 10 बजे से रात 09 बजे बिक्री करेंगी। आदेश में कहा गया है कि सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना प्रतिबंधित रहेगा। इसके अलावा तीन मई के गाइडलाइन के मुताबिक, अन्य आदेश यथावत ही रहेंगे। गाइडलाइन के मुताबिक, देसी शराब की फुटकर दुकान हो या फिर मॉडल शॉप, लोग बैठकर शराब नहीं पी सकेंगे। इसी तरह बीयर की फुटकर दुकान के सामने खड़े होकर पीने की भी मनाही है।

Home / Lucknow / यूपी में शराब बिक्री का बढ़ा समय, नया आदेश जारी, जानें- अब कितने बजे तक खुली रहेंगी शराब की दुकानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो