scriptCM योगी नैनीताल समेत यूपी की 2 सीटों पर आज भरेंगे हुंकार, हरिद्वार में मायावती तो पश्चिमी यूपी की 3 सीटों पर गरजेंगे अखिलेश | Lok Sabha Election 2024 CM Yogi in Moradabad Pilibhit Nainital Mayawati in Haridwar Akhilesh yadav in West UP | Patrika News
लखनऊ

CM योगी नैनीताल समेत यूपी की 2 सीटों पर आज भरेंगे हुंकार, हरिद्वार में मायावती तो पश्चिमी यूपी की 3 सीटों पर गरजेंगे अखिलेश

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में आज यानी 13 अप्रैल को सीएम योगी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती की रैली होनी है। आइए जानते हैं कि आज का कार्यक्रम क्या है।

लखनऊApr 13, 2024 / 10:12 am

Sanjana Singh

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में आज सीएम याेगी 2 सीटों पर तो अखिलेश यादव 3 सीटों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी उत्तराखंड के नैनीताल में भी जनसभा करेंगे। बसपा अध्यक्ष मायावती हरिद्वार में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद में दाेपहर करीब 12:25 बजे और नैनीताल में 2 बजे जनसभा करेंगे। इन सीटाें पर सीएम याेगी जनता से भाजपा प्रत्याशियाें काे बहुमत में लाने की अपील करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी पीलीभीत के लिए रवाना होंगे और वहां 3:40 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के लिए चुनावी माहौल बनाएंगे।
https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती आज यानी 13 अप्रैल को उत्तराखंड के हरिद्वार जाएंगी। कार्यक्रम के मुताबिक, मायावती की यह चुनावी जनसभा हरिद्वार के मंगलौर में स्थित लिब्बरहेडी मैदान में आयाेजित की गई है।
https://twitter.com/bspsocialmedi/status/1778811277885768034?ref_src=twsrc%5Etfw

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अब चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। आज वह मेरठ, मुजफ्फरनगर और बिजनौर में रैली करेंगे। अखिलेश यादव आज मेरठ में रैली करने के बाद बिजनौर लोकसभा सीट से सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी दीपक सैनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद अखिलेश नगीना लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी मनोज कुमार के समर्थन में जनसभा कर जनता से वोट करने की अपील करेंगे।

Hindi News/ Lucknow / CM योगी नैनीताल समेत यूपी की 2 सीटों पर आज भरेंगे हुंकार, हरिद्वार में मायावती तो पश्चिमी यूपी की 3 सीटों पर गरजेंगे अखिलेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो