scriptप्रेमी युगल ने पहले भाग कर की शादी, 4 दिन बाद उठाया ये खौफनाक कदम | loving couple first eloped and got married in lucknow | Patrika News
लखनऊ

प्रेमी युगल ने पहले भाग कर की शादी, 4 दिन बाद उठाया ये खौफनाक कदम

UP News: प्रेमी और प्रेमिका से पति और पत्नी बनने के पांच दिन के भीतर ही रिश्ता खत्म हो गया। पति ने अपनी पत्नी के सामने जान दे दी।

लखनऊMar 23, 2023 / 01:30 pm

Shivam Shukla

प्रेमी युगल ने पहले भाग कर की शादी, 4 दिन बाद उठाया ये खौफनाक कदम

प्रतिकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हुआ है। प्रेमी और प्रेमिका से पति और पत्नी बनने के पांच दिन के भीतर ही यह रिश्ता खत्म हो गया। पति ने अपनी पत्नी के सामने ही जान दे दी। आरोप है कि शादी के बाद पत्नी के पत्नी के घर वालों ने पति के साथ मारपीट और अभद्रता की। इससे आहत होकर युवक ने सुसाइड कर लिया।
आर्य समाज मंदिर में की थी शादी
सूत्रों के अनुसार, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के सर्वात पुर गांव के रहने वाले 22 साल के धीरज का गांव में ही रहने वाली रोली गिरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने बीते14 मार्च को लखनऊ के आर्य समाज मंदिर में सात फेरे ले लिए थे। इसके बाद लखनऊ के मड़ियांव स्थित एल्डिको ग्रीन में फ्लैट किराए पर लेकर रहने लगे थे।
फांसी लगाकर प्रमी ने की खुदखुशी
प्रेमिका रोली ने बताया कि 18 मार्च को धीरज ने उसे कमरे में बंद कर हॉल में सुसाइड कर लिया। रोली का दावा है कि उसने किसी तरह दरवाजा तोड़कर धीरज को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और तुरंत करीब के अस्पताल लेकर पहुंची। गंभीर हालत देखते हुए धीरज को बलरामपुर अस्पताल रेफर किया गया। यहां क्रिटिकल केयर यूनिट में दो दिन तक मौत से लड़ने के बाद धीरज की मौत हो गई।
मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी
धीरज के परिजनों ने बहू और उसके घर वालों पर उनके बेटे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बताया यह भी जा रहा है कि लव मैरेज करने की वजह से उसके जीजा की पिटाई भी हुई थी। इस बात से वह काफी आहत था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरूवाती जांच में मौत की वजह फांसी ही बताई जा रही है।

Home / Lucknow / प्रेमी युगल ने पहले भाग कर की शादी, 4 दिन बाद उठाया ये खौफनाक कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो