यूपी में आम आदमी भयभीत है अपराधी भयमुक्त : संजय सिंह

संजय सिंह ने कहाकि कोरोना संक्रमण पीड़ितों की यथासंभव मदद करने के लिए आप कार्यकर्ता हर गांव में ऑक्सीमीटर लेकर पहुंचेंगे।

By: Mahendra Pratap

Published: 01 Aug 2020, 01:36 PM IST

लखनऊ. योगी सरकार में बढ़ते कोरोना और अपराध का आइना दिखते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को ट्विट कर लिखाकि, पुलिस, पत्रकार, वकील, बेटियां और व्यापारी योगी राज में अपहरण, हत्त्या, लूट की खबरें सुन-सुन कर इंसान थक चुका है “आम आदमी भयभीत है अपराधी भयमुक्त है।“ इसके साथ ही संजय सिंह ने कहाकि कोरोना संक्रमण पीड़ितों की यथासंभव मदद करने के लिए आप कार्यकर्ता हर गांव में ऑक्सीमीटर लेकर पहुंचेंगे।

यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने प्रत्येक जिले व विधानसभा क्षेत्र में ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है। सभी जिलों में हेल्पलाइन के जरिये भी कोरोना पीड़ितों को हरसंभव मदद उपलब्ध कराई जा रही है। गाजीपुर में 42 कोरोना पीड़ितों के गायब होने से उनके परिजन परेशान हैं। संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में प्रतिदिन 3700 से ज्यादा रोगी तब आ रहे है, जबकि टेस्टिंग बहुत कम हो रही है। मुख्यमंत्री ज्वालामुखी के पहाड़ पर शांति से बैठकर विस्फोट का इंतजार कर रहे है।

टीम 11 में एक भी डॉक्टर या एक्सपर्ट नहीं :- सीएम योगी की टीम 11 पर संजय सिंह ने कहाकि योगी की टीम 11 क्रिकेट की टीम है। इस टीम को कोरोना से लड़ने के लिए नहीं बनाया गया है क्योंकि टीम में एक भी डॉक्टर या एक्सपर्ट नहीं है, जो सही सलाह दे सके।

यूपी बना फिरौती प्रदेश :- यूपी में बढ़ रहे अपराध, फिरौती और अपहरण की घटनाओं पर भी योगी सरकार पर निशाना साधते संजय सिंह ने कहा कि सीएम योगी ने कहा था कि गुंडाराज खत्म होगा और रामराज आएगा, लेकिन न गुंडाराज खत्म हुआ और न ही रामराज आया बल्कि फिरौती प्रदेश जरूर बन गया।

AAP BJP
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned