scriptयोगी सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध रोकने पर विचार करे : अखिलेश यादव | Lucknow Akhilesh Yadav Yogi government Target UP crime Stop Agra Murde | Patrika News
लखनऊ

योगी सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध रोकने पर विचार करे : अखिलेश यादव

आगरा में महिला चिकित्सक की हत्या पर समाजवादी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर निशाना साधा

लखनऊNov 21, 2020 / 12:30 pm

Mahendra Pratap

योगी सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध रोकने पर विचार करे : अखिलेश यादव

योगी सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध रोकने पर विचार करे : अखिलेश यादव

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर निशाना साधते हुए कहाकि, भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फंसाने में लगी है। सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे।
यूपी में प्रतिदिन अपराध हो रहे हैं। हत्या, डकैती, रेप की घटनाएं आम हैं। समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने इस पर चितां जताते हुए अपने ट्विट पर लिखा कि, आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है। भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फंसाने में लगी है। सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे।
आगरा में शुक्रवार शाम एक महिला चिकित्सक की हत्या से सनसनी फैल गई। यह सनसनीखेज हत्याकांड कमलानगर में हुआ है। महिला चिकित्सक अपने घर पर थीं। तभी किसी ने उनका गला रेत दिया। आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज से हो गई है।

Home / Lucknow / योगी सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध रोकने पर विचार करे : अखिलेश यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो