scriptसीएम योगी लखनऊ में करेंगे रविवार को पौधारोपण अभियान का आगाज | Lucknow CM Yogi Tree planting campaign 2020 Start Van Mahotsav week | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी लखनऊ में करेंगे रविवार को पौधारोपण अभियान का आगाज

Van Mahotsav Saptah : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच जुलाई को लखनऊ में वन महोत्सव सप्ताह के तहत 25 करोड़ पौधारोपण अभियान का आगाज करेंगे।

लखनऊJul 04, 2020 / 05:35 pm

Mahendra Pratap

सीएम योगी लखनऊ में करेंगे रविवार को पौधारोपण अभियान का आगाज

सीएम योगी लखनऊ में करेंगे रविवार को पौधारोपण अभियान का आगाज

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच जुलाई को लखनऊ में वन महोत्सव सप्ताह के तहत 25 करोड़ पौधारोपण अभियान का आगाज करेंगे। मुख्यमंत्री रविवार को कुकरैल में पौधा रोप कर इस वृहद अभियान को शुभारंभ करेंगे। इससे पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हस्तिनापुर से इस अभियान का शुभारंभ करना था पर उनका कार्यक्रम निरस्त हो गया।
मेरठ के हस्तिनापुर में वन महोत्सव सप्ताह के तहत पांच जुलाई को होने वाले पौधरोपण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन शुक्रवार को तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा रहा। शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उनके मेरठ आगमन का दौरा रद होने की सूचना आ गई। एसएसपी व सीडीओ ने तैयारियों का जायजा लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सीएम दौरा कानपुर घटना के मद्देनजर ही रद किया गया है। हस्तिनापुर में राजकीय पशुधन कृषि प्रक्षेत्र की भूमि पर पौधरोपण का पांच जुलाई का कार्यक्रम वन विभाग कर रहा था। सुरक्षा की दृष्टि से एसएसपी अजय साहनी ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया था। एसएसपी ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

Home / Lucknow / सीएम योगी लखनऊ में करेंगे रविवार को पौधारोपण अभियान का आगाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो