अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने को भाजपा तैयार : अखिलेश यादव

फिल्म सिटी को लेकर चल रही इस तेजी पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहाकि, अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है।

By: Mahendra Pratap

Published: 22 Sep 2020, 05:55 PM IST

लखनऊ. फिल्म सिटी निर्माण के लिए मंगलवार को सीएम योगी और फिल्मी सितारों के बीच बैठक हुई। जिसमें कई नामी गिरामी फिल्मी सितारों ने अपनी राय से सीएम योगी को अवगत कराया। फिल्म सिटी को लेकर चल रही इस तेजी पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहाकि, अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है।

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग। उनकी फ़्लाप पिक्चर उतरनेवाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।

अखिलेश यादव ने एक और ट्विट पर लिखा कि, भाजपा बताए कि उनके दिखावटी सदस्यता अभियान की तरह एमएसपी पाने के लिए भी कोई मिस्डकॉल नंबर होगा क्या? अब किसान हर गांव में भाजपा का खेत खोदकर, इन्हें जड़ से उखाड़कर बताएँगे कि कैसे ‘न्यूनतम समर्थन’ के धोखे के बदले वो इनके विरूद्ध ‘अधिकतम विरोध’ कर भाजपा का ही दाना-पानी बंद कर देंगे।

BJP
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned