scriptभारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई : सीएम योगी | Lucknow Gabba India Australia Fourth test match CM Yogi congratulation | Patrika News
लखनऊ

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई : सीएम योगी

यह विजय ‘टीम इंडिया’ के दृढ़ संकल्प, धैर्य और अनुशासन को समर्पित : सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊJan 19, 2021 / 04:10 pm

Mahendra Pratap

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई : सीएम योगी

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई : सीएम योगी

लखनऊ. ब्रिस्बेन में खेले गए भारत ऑस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट हरा कर टेस्ट सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है। ऑस्ट्रेलिया पर भारत की इस जीत से खुश उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहाकि, भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई।
यूपी ग्राम पंचायत चुनाव 2021 की आरक्षण नीति आज हो सकती है जारी

ऑस्ट्रेलिया पर भारत क्रिकेट टीम की जीत से पूरा देश खुशी से झूम रहा है। सीएम योगी ने भारतीय क्रिकेट टीम को इस जीत की बधाई देते हुए टि्वट किया कि, भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई। यह विजय ‘टीम इंडिया’ के दृढ़ संकल्प, धैर्य और अनुशासन को समर्पित है। ‘संगठन में शक्ति’ के विजय मंत्र का प्राकट्य है। कामना है कि ‘टीम इंडिया’ भविष्य में भी ऐसे ही कीर्तिमान स्थापित करती रहे।
टीम इंडिया को पांच करोड़ रुपए का बोनस :- India vs Australia Gabba Test 2021 : ब्रिसबेन के मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने सात विकेट पर 329 रन बनाकर गाबा में अपनी पहली जीत दर्ज की। आस्ट्रेलिया की गाबा में 32 वर्षों से चली आ रही बादशाहत को खत्म कर दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने टीम इंडिया के लिए पांच करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ylwjk

Home / Lucknow / भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई : सीएम योगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो