scriptयहां का बर्गर खाते ही बोलेंगे आप ‘वाट-ए-बर्गर‘, अब लखनऊ में लीजिए अमेरिकन बर्गर का मजा | Lucknow gets American burger chain outlet wat a burger | Patrika News
लखनऊ

यहां का बर्गर खाते ही बोलेंगे आप ‘वाट-ए-बर्गर‘, अब लखनऊ में लीजिए अमेरिकन बर्गर का मजा

मेयर संयुक्ता भाटिया ने लखनऊ में पहले आउटलेट का किया उद्घाटन।

लखनऊNov 28, 2018 / 10:42 pm

Abhishek Gupta

Wat a burger

Wat a burger

लखनऊ. ‘वाट-ए-बर्गर‘, अमेरिकन बर्गर चेन ने बुधवार को लखनऊ के गोमतीनगऱ में अपना पहला आउटलेट खोला। लखनऊ में इस ब्रांड का यह पहला आउटलेट है। इसका उद्घाटन लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया। इस मौके पर ‘वाट-ए-बर्गर‘ लखनऊ के मालिक शशांक पाठक भी उपस्थित रहे।
लांचिंग के अवसर पर ‘वाट-ए-बर्गर‘ के मालिक शशांक पाठक ने बताया कि लखनऊ में लोग खाने पीने के शौकीन हैं तथा क्वालिटी प्रॉडक्ट की यहां पर बहुत मांग है। इसीलिए हमने पूरी तरह से एक नया मैन्यू तैयार किया है, जिसकी कीमत भी किफायती है। 35 रुपये से बर्गर की शुरुआत है जिसमे वेज और नानवेज दोनों शामिल है। ‘वाट-ए-बर्गर‘ का मैन्यू पूरी तरह से इनोवेटिव है और हम चाहते हैं कि अपने ग्राहकों को बर्गर्स का एक पूरी तरह से नया अनुभव प्रदान करें। हम अपनी एक अलग पहचान और स्वाद को बनाए रखना चाहते हैं, जिसके साथ हमारे ग्राहक जल्दी से जुड़ जाएंगे।
‘वाट-ए-बर्गर‘ के देशभर में कई आउटलेट हैं एवं पूरे देश में अपनी तेजी से विस्तार योजनाओं पर अमल करते हुए ब्रांड दिल्ली, एनसीआर, बेंगलूरू समेत कई शहरों में उपलब्ध है। लखनऊ के बाद ब्रांड जल्द ही कई और शहरों में भी शुरुआत करने जा रहा है।
‘वाट-ए-बर्गर के मैन्यू में आपको बर्गर, रैप्स, सैंडविचेस, बेल्जियन फ्राइज, बेवरेजेस, डेसर्ट इत्यादि का लुत्फ उठाने को मिलेगा एवं यहां कई तरह के लाजवाब बर्गर उपलब्ध हैं। शशांक पाठक ने कहा कि हम ग्रहकों को अच्छी सर्विसेज देने के लिये प्रतिबद्ध हैं। इस मौके पर शशांक का परिवार और विशिष्ट अतिथि के रूप में सीएमएस स्कूल के संस्थापक डाक्टर जगदीश गाँधी मौजूद रहे।

Home / Lucknow / यहां का बर्गर खाते ही बोलेंगे आप ‘वाट-ए-बर्गर‘, अब लखनऊ में लीजिए अमेरिकन बर्गर का मजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो