scriptहाई कोर्ट की लखनऊ पीठ में सीएम योगी दे रहे थे भाषण, तभी लग गई आग, मची अफरा-तफरी | Lucknow High Court catches fire as CM Yogi was giving views | Patrika News
लखनऊ

हाई कोर्ट की लखनऊ पीठ में सीएम योगी दे रहे थे भाषण, तभी लग गई आग, मची अफरा-तफरी

बड़ी बात ये थी कि जब आग लगी उस दौरान वहां पर सीएम योदी आदित्यनाथ का कार्यक्रम भी जारी था।

लखनऊMar 10, 2018 / 04:36 pm

Abhishek Gupta

High Court

High Court

लखनऊ. आज इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां के परिसर में आग लग गई। बड़ी बात ये थी उस दौरान वहां पर सीएम योदी आदित्यनाथ का कार्यक्रम जारी था। आग लगने से परिसर में अफरा-तफरी मच गई हालांकि आखिर में दमकल की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाने में कामयाबी हासिल कर ली।
न्यायधीशों का 41वां अधिवेशन किया जा रहा था आयोजित-

मामला लखनऊ के गोमतीनगर के विभूति खंड में इलाहाबाद हाईकोर्ट का है जहा के नए परिसर के ऑडीटोरियम में न्यायधीशों का 41वां अधिवेशन आयोजित किया जा रहा था। इसका उद्घाटन सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया। वहीं इस आयोजन में इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस डीबी भोसले समेत उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी मौजूद थे।
सीएम दे रहे थे भाषण कि तभी लग गई आग-

इस दौरान सीएम आल यूपी ज्यूडिशियल एसोसिएशन की कांफ्रेंस में अपना विचार व्यक्त कर रहे थे कि उसी समय हाईकोर्ट की कैंटीन में आग लग गई। शार्ट सर्किट से लगी आग ने देखते ही देखे भीषण रूप धारण कर लिया। आग लगने से कैंटीन और आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई। वहीं कैंटीन में रखा काफी सारा सामान जल कर खाक हो गया। लेकिन आग लगने के बाद इंद्रानगर फायर स्टेशन की टीम ने तुरंत एक्शन लिया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर तत्काल पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। कहा जा रहा है कि कैंटीन के बिजली बोर्ड में शॉर्ट सर्किट हो गया था। इसके बाद वहां पर आग लग गई थी।
उमाकांत सिंह, एफएसओ, इंद्रानगर ने मामले में कहा है कि हाईकोर्ट परिसर के बंद पड़ी कैंटीन में आग लगने की जानकारी मिली थी। यह आग बिजली के बोर्ड में हुए शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी थी। आग को बुझा दिया गया है। किसी प्रकार की हानि नहीं हुई है।

Home / Lucknow / हाई कोर्ट की लखनऊ पीठ में सीएम योगी दे रहे थे भाषण, तभी लग गई आग, मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो