scriptअपराध रोकने की बजाय पुलिस से धनउगाही में लगी है योगी सरकार : ओम प्रकाश राजभर | Lucknow Kafeel Khan High Court Released Om Prakash Rajbhar Happy yogi | Patrika News
लखनऊ

अपराध रोकने की बजाय पुलिस से धनउगाही में लगी है योगी सरकार : ओम प्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बेहद बेबकी के साथ भाजपा सरकार की खिंचाई करते हुए कहाकि, आज इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने डॉ कफील खान की रिहाई का आदेश देकर मुख्यमंत्री योगी जी के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ा है।

लखनऊSep 01, 2020 / 03:52 pm

Mahendra Pratap

अपराध रोकने की बजाय पुलिस से धनउगाही में लगी है योगी सरकार : ओम प्रकाश राजभर

अपराध रोकने की बजाय पुलिस से धनउगाही में लगी है योगी सरकार : ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुए ऑक्सीजन कांड में आरोपी डॉ. कफील खान को इलाहाबाद हाई कोर्ट से राहत मिलने के बाद प्रदेश की भाजपा सरकार पर विपक्ष ने हमला बोला है। इस विषय पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बेहद बेबकी के साथ भाजपा सरकार की खिंचाई करते हुए कहाकि, आज इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने डॉ कफील खान की रिहाई का आदेश देकर मुख्यमंत्री योगी जी के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ा है।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को अपने ट्विट में लिखा कि, आज इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने डॉ कफील खान की रिहाई का आदेश देकर CM योगी जी के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ा है। योगी सरकार अपराध रोकने की बजाय पुलिस द्वारा धनउगाही करने में लगी है, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक समाज को झूठे मामलों में फंसाकर सिर्फ परेशान कर रही है, शर्मनाक!

Home / Lucknow / अपराध रोकने की बजाय पुलिस से धनउगाही में लगी है योगी सरकार : ओम प्रकाश राजभर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो