scriptकब्रिस्तान में कटा हुआ पैर देख कर लोग डर के चौंके, पुलिस ने जताई ये आशंका | Lucknow Madiyaon Purnia Cemetery Chopped Leg Fear police clue | Patrika News
लखनऊ

कब्रिस्तान में कटा हुआ पैर देख कर लोग डर के चौंके, पुलिस ने जताई ये आशंका

राजधानी लखनऊ के एक कब्रिस्तान में कटा हुआ पैर देख कर लोग घबरा गए। जिसके बाद में खुसुर पुसुर शुरू हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कहां जांच की जा रही है। शीघ्र इसका पता चल जाएगा।

लखनऊJun 07, 2020 / 01:05 pm

Mahendra Pratap

कटा हुआ पैर देख कर लोग डर के चौंके, पुलिस जताई ये आशंका

कटा हुआ पैर देख कर लोग डर के चौंके, पुलिस जताई ये आशंका

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के एक कब्रिस्तान में कटा हुआ पैर देख कर लोग घबरा गए। जिसके बाद में खुसुर पुसुर शुरू हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कहां जांच की जा रही है। शीघ्र इसका पता चल जाएगा।
मड़ियांव में पुरनिया कब्रिस्तान है। जहां पर आदमी या औरत का कटा पैर मिलने के बाद हड़कम्प मच गया। पुलिस ने इसे कब्जे मे लेकर जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार कटा हुआ पैर लेकर आया था। उसकी तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर मड़ियांव विपिन कुमार सिंह ने बताया कि कब्रिस्तान के पास एक बुजुर्ग ने बताया कि शनिवार सुबह बाइक से एक युवक आया। उसके हाथ में एक पॉलिथीन थी, जिसमें घुटने के पास से कटा हुआ बायां पैर था। युवक ने बुजुर्ग से कहाकि वह महानगर इलाके से आ रहा है और गड्ढा खोदकर इस पैर को दफना दें। बुजुर्ग ने गड्ढा खोदने में असमर्थता जताते हुए युवक से खुद ही यह काम करने को कहा। इस पर युवक ने ऑफिस जाने की जल्दी होने का हवाला देते हुए पड़ोस के युवक को तीन सौ रुपए थमाते हुए पैर दफन करने की बात कही और चला गया। इस घटना के बाद लोग जुटने लगे और उनमें से किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।
इंस्पेक्टर मड़ियांव विपिन कुमार सिंह ने आशंका जताई है कि पैर सड़ा हुआ लग रहा है। सम्भवत: किसी अस्पताल में इसे काटा गया है और दफनाने के लिए कब्रिस्तान लाया गया। युवक के मिलने पर स्थिति साफ हो सकेगी।

Home / Lucknow / कब्रिस्तान में कटा हुआ पैर देख कर लोग डर के चौंके, पुलिस ने जताई ये आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो