scriptसरकार का निष्पक्ष व ईमानदार होना जरूरी, तभी प्रदेश अपराध-मुक्त होगा : मायावती | Lucknow Mayawati CM Yogi advice Brahmin samaj worried not Vikas Dubey | Patrika News
लखनऊ

सरकार का निष्पक्ष व ईमानदार होना जरूरी, तभी प्रदेश अपराध-मुक्त होगा : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी सरकार को निशाने पर रखते हुए कहाकि किसी गलत व्यक्ति के अपराध की सजा के तौर पर उसके पूरे समाज को प्रताड़ित नहीं करना चाहिए।

लखनऊJul 13, 2020 / 10:14 am

Mahendra Pratap

सरकार का निष्पक्ष व ईमानदार होना जरूरी, तभी प्रदेश अपराध-मुक्त होगा : मायावती

सरकार का निष्पक्ष व ईमानदार होना जरूरी, तभी प्रदेश अपराध-मुक्त होगा : मायावती

लखनऊ. विकास दूबे की एनकाउंटर में मौत के बाद से एक एक नई तरह की राजनीति शुरू हो गई है। योगी सरकार पर आरोप लग रहे हैं कि वो एक जाति विशेष पर निशाना साधे हुए हैं। और विपक्षी दल भी लगातार इसको लेकर आरोप लगा रहे हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी सरकार को निशाने पर रखते हुए कहाकि किसी गलत व्यक्ति के अपराध की सजा के तौर पर उसके पूरे समाज को प्रताड़ित नहीं करना चाहिए।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने ब्राह्मण समाज को परेशान न करने की सलाह देते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, बीएसपी का मानना है कि किसी गलत व्यक्ति के अपराध की सजा के तौर पर उसके पूरे समाज को प्रताड़ित व कटघरे में नहीं खड़ा करना चाहिए। इसीलिए कानपुर पुलिस हत्याकाण्ड के दुर्दान्त विकास दुबे व उसके गुर्गों के जुर्म को लेकर उसके समाज में भय व आतंक की जो चर्चा गर्म है उसे दूर करना चाहिए।
बसपा सुप्रीमो ने आगे लिखा कि, साथ ही, यूपी सरकार अब खासकर विकास दुबे-काण्ड की आड़ में राजनीति नहीं बल्कि इस सम्बंध में जनविश्वास की बहाली के लिए मजबूत तथ्यों के आधार पर ही कार्रवाई करे तो बेहतर है। सरकार ऐसा कोई काम नहीं करे जिससे अब ब्राह्मण समाज भी यहाँ अपने आपको भयभीत, आतंकित व असुरक्षित महसूस करे।
मायावती ने योगी सरकार को सलाह देते हुए लिखा कि इसी प्रकार, यूपी में आपराधिक तत्वों के विरूद्ध अभियान की आड़ में छांटछांट कर दलित, पिछड़े व मुस्लिम समाज के लोगों को निशाना बनाना, यह भी काफी कुछ राजनीति से प्रेरित लगता है जबकि सरकार को इन सब मामलों में पूरे तौर पर निष्पक्ष व ईमानदार होना चाहिए, तभी प्रदेश अपराध-मुक्त होगा।

Home / Lucknow / सरकार का निष्पक्ष व ईमानदार होना जरूरी, तभी प्रदेश अपराध-मुक्त होगा : मायावती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो