scriptमंत्री ने खोला घर में कंट्रोल रुम, भोजन, दवा, दूध न मिले तो इन नंबर पर करें फोन | Lucknow Minister Coronavirus Lockdown Control Room Know Phone Number | Patrika News
लखनऊ

मंत्री ने खोला घर में कंट्रोल रुम, भोजन, दवा, दूध न मिले तो इन नंबर पर करें फोन

उत्तर प्रदेश के सभी जिले इस वक्त लॉकडाउन में हैं। जनता को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से कई सुविधाए दी गईं हैं। इसके बावजूद कुछ शिकायतें सुनने को आ रहीं हैं। यूपी के विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने राहत के लिए एक कदम उठाया।

लखनऊMar 28, 2020 / 04:29 pm

Mahendra Pratap

मंत्री ने खोला घर में कंट्रोल रुम, भोजन, दवा, दूध न मिले तो इन नंबर पर करें फोन

मंत्री ने खोला घर में कंट्रोल रुम, भोजन, दवा, दूध न मिले तो इन नंबर पर करें फोन

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सभी जिले इस वक्त लॉकडाउन में हैं। जनता को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से कई सुविधाए दी गईं हैं। इसके बावजूद कुछ शिकायतें सुनने को आ रहीं हैं। यूपी के विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने राहत के लिए एक कदम उठाया। लॉकडाउन में घरों से बाहर न निकलने वाले लोगों की मदद के लिए अपने सरकारी आवास राजभवन कॉलोनी में एक कंट्रोल रूम खोल दिया है।
इसके साथ ही शहर को संक्रमण से बचाने को जल्द से जल्द सैनिटाइजेशन के लिए अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी को पत्र लिखकर अग्निशमन वाहनों का उपयोग कराने का निर्देश दिया है। विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि ऐसी सूचनाएं आ रही हैं कि रोज कमाई करने वाले कई भाई-बहनों को राशन-भोजन की दिक्कत है। अपने क्षेत्र के ऐसे लोगों की मदद के लिए 24 घंटे काम करने वाला कंट्रोल रूम शुरू किया है।
कंट्रोल रूम के लिए दो नंबर 0522- 2239999 व 7007842947 दिए गए हैं। जिसे भी भोजन, दवा और बच्चों के लिए दूध की समस्या हो वह इन नंबर पर फोन कर सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो