मंत्री ने खोला घर में कंट्रोल रुम, भोजन, दवा, दूध न मिले तो इन नंबर पर करें फोन

उत्तर प्रदेश के सभी जिले इस वक्त लॉकडाउन में हैं। जनता को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से कई सुविधाए दी गईं हैं। इसके बावजूद कुछ शिकायतें सुनने को आ रहीं हैं। यूपी के विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने राहत के लिए एक कदम उठाया।

By: Mahendra Pratap

Published: 28 Mar 2020, 04:29 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सभी जिले इस वक्त लॉकडाउन में हैं। जनता को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से कई सुविधाए दी गईं हैं। इसके बावजूद कुछ शिकायतें सुनने को आ रहीं हैं। यूपी के विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने राहत के लिए एक कदम उठाया। लॉकडाउन में घरों से बाहर न निकलने वाले लोगों की मदद के लिए अपने सरकारी आवास राजभवन कॉलोनी में एक कंट्रोल रूम खोल दिया है।

इसके साथ ही शहर को संक्रमण से बचाने को जल्द से जल्द सैनिटाइजेशन के लिए अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी को पत्र लिखकर अग्निशमन वाहनों का उपयोग कराने का निर्देश दिया है। विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि ऐसी सूचनाएं आ रही हैं कि रोज कमाई करने वाले कई भाई-बहनों को राशन-भोजन की दिक्कत है। अपने क्षेत्र के ऐसे लोगों की मदद के लिए 24 घंटे काम करने वाला कंट्रोल रूम शुरू किया है।

कंट्रोल रूम के लिए दो नंबर 0522- 2239999 व 7007842947 दिए गए हैं। जिसे भी भोजन, दवा और बच्चों के लिए दूध की समस्या हो वह इन नंबर पर फोन कर सकता है।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned