ओबीसी, दलित आरक्षण खत्म करने की साज़िश कर रही है भाजपा सरकार : ओम प्रकाश राजभर

यह बड़ी साजिश है, पिछड़े वर्ग के सांसद, विधायक मंत्री, नेता चुप्पी क्यों साधे है?

By: Mahendra Pratap

Published: 27 Jul 2020, 03:37 PM IST

लखनऊ. प्रस्तावित क्रीमी लेयर को लेकर पिछड़ा वर्ग बहुत भयभीत है। प्रदेश में पिछड़ा वर्ग की 44 फीसद आबादी है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पिछड़ों को सचेत करते हुए कहाकि पिछड़ों के साथ बड़े पैमाने पर केंद्र सरकार धोखा करने की तैयारी में है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अपने ट्विट पर पिछड़ों के आरक्षण के साथ चल रहे खेल पर चिंता जताते हुए लिखा कि, केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तावित क्रीमी लेयर में कृषि आय व वेतन को जोड़ना पिछड़े वर्ग को आरक्षण से वंचित करने की यह बड़ी साजिश है, पिछड़े वर्ग के सांसद, विधायक मंत्री, नेता चुप्पी क्यों साधे है? इसे लागू होने से ओबीसी वर्ग के लाखों प्रतियोगी छात्र आरक्षण के लाभ से वंचित हो जाएंगे।

ओम प्रकाश राजभर ने लिखा कि, पिछड़ों के साथ बड़े पैमाने पर केंद्र सरकार धोखा करने की तैयारी में है, 30 साल भी नही हुए इस आरक्षण को लागू हुए कि इस आरक्षण को खत्म करने की तैयारी शुरू दी है। सरकार, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक समाज के एमपी, एमएलए नेताओं की चुप्पी साधने से सरकार ओबीसी,एससी के अधिकारों को समाप्त कर रही है।

ओम प्रकाश राजभर ने लिखा कि, अगर इस नए क्रीमी लेयर कानून को लागू होने के लिए सभी पिछड़े,दलित,अल्पसंख्यक के सांसद सरकार का समर्थन करते है,तो यही पिछड़ों के सबसे बड़े दुश्मन साबित होंगे। जब से भाजपा की सरकार आयी है तब से ओबीसी, दलित के आरक्षण को खत्म करने की साज़िश चल रही है।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned