scriptजब भी युवाओं ने आंदोलन का बिगुल फूंका है तब सरकार बदली है : ओम प्रकाश राजभर | Lucknow Om Prakash Rajbhar youth protest change Government | Patrika News
लखनऊ

जब भी युवाओं ने आंदोलन का बिगुल फूंका है तब सरकार बदली है : ओम प्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहाकि, अच्छे दिन का जुमला देकर, पांच साल संविदा पर लाकर खड़ा किया।

लखनऊSep 17, 2020 / 05:44 pm

Mahendra Pratap

जब युवाओं ने आंदोलन का बिगुल फूंका है तब सरकार बदली है : ओम प्रकाश राजभर

जब युवाओं ने आंदोलन का बिगुल फूंका है तब सरकार बदली है : ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में जब से सरकारी नौकरी में पांच साल की संविदा की चर्चा चली है तब से बेरोजगार युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो गए हैं। योगी सरकार के खिलाफ विपक्ष ने बेरोजगारों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बेरोजगार युवाओं के शोषण के लिए बन रही नई योजना पर योगी सरकार की खिलाफत करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहाकि, अच्छे दिन का जुमला देकर, पांच साल संविदा पर लाकर खड़ा किया।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को अपने ट्विट में योगी सरकार को आइना दिखाते हुए लिखा कि, बेरोजगार युवाओं की हर आवाज़ को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का समर्थन है। अच्छे दिन का जुमला देकर, पांच साल संविदा पर लाकर खड़ा किया। जब जब युवाओं ने आंदोलन का बिगुल फूंका है तब तब सरकार बदली है। देश का युवा फिर बोल रहा है।
ओम प्रकाश राजभर ने अपने एक और ट्विट में कहाकि, योगीजी के रामराज्य में भाजपाई नेताओं का आतंक। कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद जैसे नगीनों से लैस पार्टी में एक दूसरे को पीछे छोड़ने की होड़ लगी हुई है। प्रयागराज में भाजपा नेता ने बंदूक की नोक पर गैंग रेप किया। पीड़ित को न्याय कब मिलेगा मुख्यमंत्री जी? अपराध मुक्त यूपी यही है क्या?

Home / Lucknow / जब भी युवाओं ने आंदोलन का बिगुल फूंका है तब सरकार बदली है : ओम प्रकाश राजभर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो