scriptयूपी सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर शोषण बंद करे : प्रियंका गांधी | Lucknow Priyanka Gandhi UP government Smart meter exploitation Close | Patrika News
लखनऊ

यूपी सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर शोषण बंद करे : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम को घेरते हुए कहाकि यूपी सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर शोषण बंद करे और जांच कराकर नुकसान की भरपाई करे।

लखनऊAug 17, 2020 / 03:49 pm

Mahendra Pratap

यूपी सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर शोषण बंद करे : प्रियंका गांधी

यूपी सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर शोषण बंद करे : प्रियंका गांधी

लखनऊ. यूपी के पांच जिलों में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की रात 10 लाख लोगों को स्मार्ट बिजली मीटर की वजह से अंधेरे में गुजारना पड़ा। जांच में सामने आया कि गलत कमांड से बिजली गुल हुई थी। इस मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम को घेरते हुए कहाकि यूपी सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर शोषण बंद करे और जांच कराकर नुकसान की भरपाई करे।
स्मार्ट मीटर की वजह से जनता को हुई परेशानी पर यूपी सरकार को आइना दिखाते हुए कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने अपने ट्विट पर लिखा कि, यूपी में बिजली मीटर स्मार्ट हैं क्या? जन्माष्टमी के दिन स्मार्ट मीटरों में गलत कमांड ने लाखों घरों को अंधेरे में रखा, खबरों के अनुसार इन स्मार्ट मीटरों की वजह से बहुतों के बिल चार गुना आए हैं, यूपी सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर शोषण बंद करे और जांच कराकर नुकसान की भरपाई करे।
इससे पूर्व एक अन्य ट्विट में प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था मुद्दे पर फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि, बुलंदशहर, हापुड़, लखीमपुर खीरी और अब गोरखपुर। लगातार इस तरह की घटनाओं से ये साबित होता है कि महिलाओं को सुरक्षा देने में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह विफल रही है। अपराधियों के मन में कानून का कोई डर नहीं है। उसी का परिणाम है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध की वीभत्स से वीभत्स घटनाएं घटती ही जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो