scriptसीएम से बात करें राज्यपाल, मायावती का निवेदन | Lucknow Raj Bhavan Mayawati Governor Anandiben Patel Yogi Unnao rape | Patrika News
लखनऊ

सीएम से बात करें राज्यपाल, मायावती का निवेदन

उन्नाव रेप मामले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती आज राजभवन पहुंच गईं, जहां उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंट की।

लखनऊDec 07, 2019 / 04:09 pm

Mahendra Pratap

Mayawati

सीएम से बात करें राज्यपाल, मायावती का निवेदन

लखनऊ. उन्नाव रेप मामले की वजह से उत्तर प्रदेश की राजनीति गरम हो गई है। उन्नाव रेप मामले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती आज राजभवन पहुंच गईं, जहां उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंट कर प्रदेश की खराब स्थिति के बारे में चर्चा की और एक ज्ञापन भी सौंपा। इस ज्ञापन में उन्नाव कांड व महिला उत्पीड़न की समस्याओं पर सख्त कदम उठाने की मांग थी।
मायावती ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से प्रदेश में हो रहे महिला अपराधों पर चर्चा की। साथ ही यह भी भान कराया कि राज्यपाल होने के साथ-साथ वह एक महिला भी हैं।
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी में अपराधियों के बीच कानून का कोई डर नहीं है। जंगराज चल रहा है। दुष्कर्म की घटनाएं अब आम हैं। खुद एक महिला होने के नाते, यूपी के राज्यपाल को इस मामले पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए। स्थिति का जायजा लेने के लिए उन्हें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश की पुलिस मुखिया से मुलाकात करनी चाहिए।
इससे पहले मायावती ने ट्वीट कर बताया, ‘राजभवन से समय मिलने के उपरान्त महिला उत्पीड़न की गंभीर समस्या आदि के सम्बंध में यूपी की माननीया राज्यपाल से मिलने अभी 2.15 बजे मैं राजभवन जा रही हूं।’

Home / Lucknow / सीएम से बात करें राज्यपाल, मायावती का निवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो