scriptदेर से ही सही लेकिन कठोर कार्रवाई, मुख्यमंत्री योगी धन्यवाद के पात्र : ओम प्रकाश राजभर | Lucknow SBSP Om Prakash Rajbhar Dalit case CM Yogi appreciation | Patrika News

देर से ही सही लेकिन कठोर कार्रवाई, मुख्यमंत्री योगी धन्यवाद के पात्र : ओम प्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Jun 13, 2020 02:51:48 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

जौनपुर, आजमगढ़ में दलित उत्पीड़न मामले में कार्रवाई सराहानीय प्रतापगढ़, जौनपुर या अन्य जिले में पिछड़े वर्ग के साथ उत्पीड़न मामले में लीपापोती करने में लगी है पुलिस

देर से ही सही लेकिन कठोर कार्रवाई मुख्यमंत्री योगी धन्यवाद के पात्र : ओम प्रकाश राजभर

देर से ही सही लेकिन कठोर कार्रवाई मुख्यमंत्री योगी धन्यवाद के पात्र : ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसपीएसबी) अध्यक्ष तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने दलित तथा महिला उत्पीड़न के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्त कार्रवाई की जमकर सराहा की है। इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायवती ने भी सीएम योगी की प्रशंसा की थी।
ओम प्रकाश राजभर योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। ओम प्रकाश राजभर ने जौनपुर, आजमगढ़ में दलित उत्पीड़न मामले में आरोपियों के साथ—साथ जिम्मेदार पुलिस अफसरों पर कार्रवाई को काफी सराहा है।
ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को अपने ट्वीट के जरिए कहाकि उत्तर प्रदेश में किसी भी पिछड़े, दलित तथा गरीब के साथ अन्याय की जितना भी निंदा किया जाय कम है। इसमें दोषी चाहे किसी भी जाति समुदाय का हो, अगर वह गलत करता है तो उसके विरुद्ध तुरंत सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए। हाल ही में जौनपुर, आजमगढ़ में दलित समुदाय के साथ अन्याय हुआ।
ओम प्रकाश राजभर ने कहाकि इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, देर से ही सही लेकिन कठोर कार्रवाई की है। इस कार्रवाई के लिए मैं उनको धन्यवाद देता हूं। राजभर ने कहा कि लेकिन प्रतापगढ़, जौनपुर या अन्य जिले में पिछड़े वर्ग के साथ उत्पीड़न के जो भी मामले सामने आए, उसमें पुलिस लीपापोती करने में लगी है। इनके साथ अन्याय अत्याचार हुआ है, अब तो तत्काल इस पर भी इसी प्रकार की कार्रवाई होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो