scriptस्मृति ईरानी का विपक्ष पर निशाना, अपनी हार का बदल ले रहा है विपक्ष | Lucknow Smriti Irani Opposition Target Congress Mother Self immolation | Patrika News
लखनऊ

स्मृति ईरानी का विपक्ष पर निशाना, अपनी हार का बदल ले रहा है विपक्ष

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहाकि विपक्ष ऐसे काम कर अपनी हार का बदल ले रहा है।

लखनऊJul 19, 2020 / 04:52 pm

Mahendra Pratap

स्मृति ईरानी का विपक्ष पर निशाना, अपनी हार का बदल ले रहा है विपक्ष

स्मृति ईरानी का विपक्ष पर निशाना, अपनी हार का बदल ले रहा है विपक्ष

लखनऊ. अमेठी जिले की एक महिला और उसकी बेटी ने शिकायत पर कार्रवाई न होने पर लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय लोकभवन के सामने आत्मदाह की कोशिश की। इस घटना के बाद चार लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहाकि विपक्ष ऐसे काम कर अपनी हार का बदल ले रहा है।
स्मृति ईरानी ने ट्वीट में लिखा, पहले तो उन्होंने (विपक्ष) जनता का पैसा लूटा और अब अपने सियासी स्वार्थ की पूर्ति के लिए महिलाओं को जिंदा जलाने पर उतर आए हैं। ऐसा केवल इसलिए हो रहा है क्योंकि वे अमेठी हार गए। यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि वे भाजपा के सामने नहीं टिक सकते। ईरानी ने कहा, सब इसलिए हो रहा है क्योंकि प्रिंसेस (राजकुमारी) गद्दी पर निशाना साधना चाहती है।
इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि मां बेटी को आत्मदाह करने के लिए उकसाया गया था। आत्मदाह से पहले मां-बेटी कांग्रेस कार्यालय गए थे जहां अनूप पटेल नाम के व्यक्ति से इनकी बात हुई थी।

Home / Lucknow / स्मृति ईरानी का विपक्ष पर निशाना, अपनी हार का बदल ले रहा है विपक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो