scriptUP Top News : यूपी में 15 फरवरी से खुलेंगे यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेज, जानिए नई गाइडलाइन | Lucknow UP 15 Feb open University Degree college New guideline Know | Patrika News
लखनऊ

UP Top News : यूपी में 15 फरवरी से खुलेंगे यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेज, जानिए नई गाइडलाइन

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

लखनऊFeb 13, 2021 / 12:56 pm

Mahendra Pratap

university.jpg
कन्नौज. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई कार, 8 की मौत, 14 घायल, मरने वालों में एक ही परिवार के छह सदस्य शामिल।

नोएडा. नोएडा एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के बीच पॉड टैक्सी मैटरिनो चलेगी, यमुना प्राधिकरण दिल्ली-मुंबई रेल कॉरपोरेशन के साथ मिलकर तैयार करेगा डीपीआर, दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा-ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद के लाखों लोगों का सफर होगा आसान।
बांदा. शुरू हुई देश की पहली मेड़बंदी यज्ञयात्रा, रोकेंगे बुंदेलखंड में वर्षा की बूंदें, 6 माह में बुंदेलखंड के 13 जिलों में पहुंचेगी यज्ञयात्रा।

लखनऊ. 15 से पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेज, राज्य सरकार ने जारी की गाइडलाइन, ताकि कोरोना संक्रमण से हो सुरक्षा।
बहराइच. सुहेलदेव के बहाने राजभर वोट बैंक को सहेजने की कोशिश, 16 को पीएम मोदी करेंगे भव्य प्रतिमा का अनावरण, वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे।

लखनऊ. हाथ से मैला ढोने वालों में सबसे ज्यादा यूपी के, 37379 लोग यूपी के,दूसरे नंबर पर है महाराष्ट्र।
अयोध्या. एक माह से कम समय में मिला 1511 करोड़ का चंदा, नींव की खुदाई के काम में तेजी, तीन माह में हो जाएगा खुदाई का काम पूरा।

वाराणसी. पीएम के अपमान का आरोप: गूगल सीइओ सुंदर पिचाई समेत 18 पर एफआइआर, सुबूत न मिलने पर हटाया गया पिचाई का नाम, गायक को बनाया मुख्य आरोपी।

Home / Lucknow / UP Top News : यूपी में 15 फरवरी से खुलेंगे यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेज, जानिए नई गाइडलाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो