scriptयूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम को लिखा पत्र कहा, बच्चों की स्कूल फीस माफ हो | Lucknow UP Congress President CM Yogi Letter Wrote Children School fee | Patrika News
लखनऊ

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम को लिखा पत्र कहा, बच्चों की स्कूल फीस माफ हो

शिक्षकों और कर्मचारियों को आर्थिक सहायता दे यूपी सरकार : अजय कुमार लल्लू

लखनऊJul 29, 2020 / 06:18 pm

Mahendra Pratap

ajay

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम को लिखा पत्र कहा, बच्चों की स्कूल फीस माफ हो,यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम को लिखा पत्र कहा, बच्चों की स्कूल फीस माफ हो,यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम को लिखा पत्र कहा, बच्चों की स्कूल फीस माफ हो,यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम को लिखा पत्र कहा, बच्चों की स्कूल फीस माफ हो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना महामारी में प्राइवेट स्कूलों में बच्चों की फीस माफी की मांग की है। साथ ही शिक्षकों व अन्य कर्मचारियों के लिए आर्थिक सहायता देने को कहा है।
पत्र में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने लिखा है कि विगत चार माह से वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते रोजगार में प्रतिकूल प्रभाव पड़ने के कारण लाखों मध्यम आय वर्ग के अभिभावकों को अपने बच्चों की फीस जमा कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
लल्लू ने अपने पत्र में लिखा है कि, प्रदेश में संचालित यूपी बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड, आईसीएसई बोर्ड एवं अन्य बोर्डो के छात्रों की विगत 4 माह की फीस माफ की जाये। इन शिक्षण संस्थानों में कार्यरत मान्यता, गैर मान्यता प्राप्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों को सरकार से कम से कम 8 हजार रूपये प्रतिमाह सहायता प्रदान की जाये। नए साल की पाठ्य पुस्तकों में बदलाव न किया जाये। बच्चों की ड्रेस बार-बार न बदली जाये।

Home / Lucknow / यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम को लिखा पत्र कहा, बच्चों की स्कूल फीस माफ हो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो