scriptUP Top News : यूपी ग्राम पंचायत चुनाव : 15 अप्रैल को पड़ेंगे पहले चरण के वोट | Lucknow UP Top News Gram Panchayat Election 15 April First stage vote | Patrika News

UP Top News : यूपी ग्राम पंचायत चुनाव : 15 अप्रैल को पड़ेंगे पहले चरण के वोट

locationलखनऊPublished: Apr 13, 2021 12:33:41 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News : यूपी ग्राम पंचायत चुनाव : 15 अप्रैल को पड़ेगा पहले चरण के वोट

UP Top News : यूपी ग्राम पंचायत चुनाव : 15 अप्रैल को पड़ेगा पहले चरण के वोट

लखनऊ. मंदिरों में प्रसाद न चरणामृत, सिर्फ 5 लोगों की ही प्रवेश की अनुमति, नवरात्र पर शक्तिपीठों पर दर्शन-पूजन कर रहे भक्त, कई मंदिरों में कोविड निगेटिव रिपोर्ट के बाद ही प्रवेश। (UP Top News)
लखनऊ. न्याय के मंदिरों में कोरोना विस्फोट, चीफ जस्टिस सहित दर्जनों न्यायिक अफसर पॉजिटिव, वकीलों के भी संक्रमित होने से बढ़ा संकट, मथुरा के सभी कोर्ट बंद, 18 अप्रेल तक लखनऊ जिला कोर्ट भी बंद, न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा और पूर्व सॉलिसिटर जनरल भी हुए संक्रमित, वकीलों, जजों को ड्रेस कोड से मिली छूट, ऑन लाइन सुनवाई पर जोर।
लखनऊ. सीएम योगी का मंत्रियों और विधायकों को निर्देश, जमीन में उतरें माननीय, कोविड गाइडलाइन का करवाएं पालन, वैक्सीनेशन पर भी जोर, खुद को कोरोना से बचाते हुए जनता को बचाने का करें कार्य।
लखनऊ. पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से भी बड़ा है यूपी पंचायत चुनाव (UP Gram Panchayat Election) , पहले चरण (First stage vote) में 18 जिलों में मैदान में हैं 5 लाख प्रत्याशी, 15 (15 April) को पड़ेगा वोट।
लखनऊ. सोशल मीडिया पर हनी टैप का खेल, अश्लील वीडियो बना वसूलती थीं लाखों,-डॉक्टर और बड़े व्यवसायी थे गिरफ्त में, पुलिस की वर्दी में होती थी उगाही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो