UP Top News : राजा भैया का दांव फेल, नहीं जिता पाए निर्दलीय प्रत्याशी

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Published: 15 Apr 2021, 01:06 PM IST

लखनऊ. प्रवासी मजदूरों की यूपी वापसी के लिए दिशा-निर्देश जारी, दूसरे राज्यों से यूपी आने पर कोरोना टेस्ट जरूरी, बिना लक्षण वाले भी रहेंगे आइसोलेशन में, कोरोना वायरस की रफ्तार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 20 हजार से ज्यादा नए मामले, ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मारामारी, एजेंसी से उठा ले जा रहे हैं लोग।

लखनऊ. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग जारी, कई जिलों में छिटपुट हिंसा, पहली बार मिला है 11 घंटे मत डालने का हक, कोरोना मरीज भी कर रहे हैं मतदान।

प्रतापगढ़. टूट गया ढाई दशक का सियासी एकाधिकार, (Rajabhaiya) राजा भैया (Independent candidate) नहीं जिता पाए निर्दलीय प्रत्याशी (Panchayat Election), 25 साल बाद कानपुर में विकास दुबे के गांव बिकरू में डाले जा रहे हैं वोट।

मथुरा. कृष्णजन्म भूमि मामले में 10 मई को होगी सुनवाई, आगरा फोर्ट की जामा मस्जिद की जांच के लिए नई याचिका, ठाकुर केशव देव मंदिर के पत्थरों को जामा मस्जिद आगरा फोर्ट की सीढिय़ों में लगाए जाने की जांच के लिए दायर हुई है याचिका।

नोएडा. नोएडा एयरपोर्ट को सिक्योरिटी क्लीयरेंस, नींव रखने की तारीख का ऐलान जल्द, जेवर एयरपोर्ट की कागजी प्रक्रिया पूरी,पहले चरण में 1334 हेक्टेयर जमीन का अधिग्रहण, अडानी और डिक्शन समेत 13 कंपनियां नोएडा में करने जा रही हैं 1300 करोड़ का निवेश।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned