UP Top News : यूपी में कोरोना ने एनपीआर पर लगाया ब्रेक, अगले आदेश तक रोका गया काम, अब 12 नहीं सिर्फ आठ घंटे ही होगा फैक्ट्रियों में काम

UP Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

By: Mahendra Pratap

Published: 16 May 2020, 10:22 AM IST

औरैया. भोर में हुए सडक़ हादसे में 24 मजदूरों की मौत, 22 से अधिक घायल, फरीदाबाद से आ रहा था ट्राला,70 मजदूर थे सवार, चाय पीने की तलब ने ली जान, मरने वालों में अधिकतर बिहार और झारखंड के,नींद में था ड्राइवर, घटना के वक्त था अंधेरा,ग्रामीण बने देवदूत।

लखनऊ. श्रम कानून को लेकर पीछे हटी योगी सरकार, अब 12 नहीं सिर्फ आठ घंटे ही होगा फैक्ट्रियों में काम।

वाराणसी. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण के बयान पर यूपी में संत समाज नाराज, धार्मिक ट्रस्टों से सोना लेने के बयान के बाद चव्हाण और उनके परिवार की काशी विश्वनाथ मंदिर में एंट्री पर बैन, पुजारियों ने देश के अन्य ज्योतिर्लिंग के पुजारियों से कहा- वे भी ऐसा करें।

लखनऊ. सीएम योगी की अपील बेअसर, हाइवे पर पैदल यात्रियों की भीड़, उधर, हरियाणा और यूपी में नदियों को पार कर पलायन, जान जोखिम में डालकर बार्डर पार कर रहे सैकड़ों मजदूर, सोते बच्चे के साथ सूटकेस खींचने के मामले में यूपी सरकार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का नोटिस।

प्रयागराज. पत्नी व बच्चों को गोली मार सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या,चारों की मौत, कैंपस में हुई हत्या के कारणों को जानने में जुटा सीआरपीएफ प्रशासन।

लखनऊ. कोरोना ने यूपी में एनपीआर पर लगाया ब्रेक, अगले आदेश तक रोका गया काम।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned