UP Top News : सांसद निधि पांच करोड़ पर यूपी में 73 ग्राम प्रधानों को मिलते हैं 25 करोड़

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Published: 08 Apr 2021, 12:29 PM IST

वाराणसी. काशी विश्वनाथ और ज्ञानवापी मस्जिद में पुरातत्व सर्वेक्षण पर आज फैसला, पुरातात्विक सर्वेक्षण होगा या नहीं, इस पर आएगा निर्णय, 1991 से चल रहा है केस,श्रीकृष्ण विराजमान मामले की सुनवाई अब 22 अप्रैल को करेगा मथुरा कोर्ट, याचिका में 13.37 एकड़ जमीन पर स्वामित्व दिलाने की मांग की गई है मांग।

लखनऊ. लखनऊ, कानपुर और वाराणसी के बाद यूपी के 12 अन्य शहरों में लग सकता है रात्रि का कर्फ्यू, चिकित्सा संस्थान को छोड़कर सभी संस्थान 15 तक बंद, कोचिंग संस्थानों में भी लटका ताला, हर विभाग में कोविड डेस्क अनिवार्य, पार्कों में जाने पर भी पाबंदियां, जारी हुई नयी गाइडलाइन, जोर टीकाकरण पर, आज से स्पेशल अभियान, जिलों में फिर से बढ़ायी गयीं टियर 3 की बेड, संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ी, श्मशान घाटों पर लगानी पड़ रही है लाइन, पूरी रात हो रहा संस्कार।

लखनऊ. यूपी में सांसद निधि पांच करोड़ लेकिन यूपी के 73 ग्राम प्रधानों को मिलते हैं 25 करोड़ से ज्यादा, 500 से अधिक ग्राम प्रधानों के खाते में पड़े हैं 50 लाख से ज्यादा, नहीं कर पाए उपयोग।

लखनऊ. ढाई करोड़ घर से नगदी चोरी हो गयी और चुप बैठा रहा रेलेवे का इंजीनियर, रेल लाइनों के दोहरीकरण में हो रही जमकर कमाई, भारतीय इंजीनियरिंग सेवा के अफसरों में प्रतिनियुक्ति की होड़, एक-एक इंजीनियर के पास कम से कम 500 करोड़ का काम, एक किमी के रेल डबलिंग पर मिल रहे 15 करोड़ रुपए।

लखनऊ. यूपी में अब नहीं होगा नशीली दवाओं का कारोबार, टास्क फोर्स गठित, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और तस्करी को रोकने के लिए चलेगा विशेष अभियान।

बांदा. मुख्तार की कोरोना जांच निगेटिव, आज मऊ कोर्ट में होगी पहली वर्चुअल पेशी।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned