scriptUP Top News : यूपी में एमएलसी के 12 सीटों के लिए नामांकन शुरू | Lucknow UP Top News UP MLC 12 seats Nominations Start BJP BSP loss | Patrika News
लखनऊ

UP Top News : यूपी में एमएलसी के 12 सीटों के लिए नामांकन शुरू

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

लखनऊJan 11, 2021 / 01:06 pm

Mahendra Pratap

UP Top News : यूपी में एमएलसी के 12 सीटों के लिए नामांकन शुरू

UP Top News : यूपी में एमएलसी के 12 सीटों के लिए नामांकन शुरू

लखनऊ. कोरोना वैक्सीन का आखिरी ड्राई रन की योगी कर रहे हैं निगरानी, कई जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारियों से वर्चुअल माध्यम से जुड़े, एसजीपीजीआई लखनऊ में तैयार होगी वैक्सीन, पुणे की तर्ज पर विकसित होगी वायरोलाजी लैब, सीएम ने दी मंजूरी।
मथुरा. मथुरा जिला कोर्ट में आज होगा श्रीकृष्ण जन्म स्थान मामले के वाद का निस्तारण, शाही मस्जिद ईदगाह की भी आपत्ति, सुप्रीम कोर्ट की वकील रंजना अग्निहोत्री आदि ने दायर की है याचिका।

अयोध्या. 18 मिनट की लघु फिल्म से विहिप बता रही है राममंदिर की विजय गाथा, 1528 से लेकर राममंदिर निर्माण शुरू होने तक के सफर को दिखाकर मकर संक्राति तक माहौल को राममय बनाने की कोशिश।
लखनऊ. एमएलसी के 12 सीटों के लिए नामांकन आज से, तीन के मुकाबले भाजपा जीत सकती है 9 सीट, सबसे ज्यादा नुकसान में रहेगी बसपा।

वाराणसी. छेडख़ानी के आरोप में जब हुई पिटाई, तो पूर्व विधायक ने दी सफाई, अपने इंटर कॉलेज की छात्रा से बीजेपी के पूर्व विधायक ने की अश्लीलता, कान पकड़कर मांगी माफी।
लखनऊ. पूर्वांचल में तीसरा मोर्चा को मजबूत करेंगे ओवैसी, 12 को वाराणसी जाएंगे, जौनपुर और आजमगढ़ दौरे का भी कार्यक्रम, राजभर से दोस्ती चढ़ेगी परवान।

Home / Lucknow / UP Top News : यूपी में एमएलसी के 12 सीटों के लिए नामांकन शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो