विकास दूबे का खेल खत्म पर शहीद पुलिसकर्मियों को न्याय मिला कहां? : ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहाकि विकास दुबे की मौत के साथ न्याय की उम्मीद दफ़न हो गई।

By: Mahendra Pratap

Updated: 10 Jul 2020, 01:52 PM IST

लखनऊ. आखिककार विकास दूबे पुलिस इनकांउटर में मारा गया। कानपुर नगर से करीब 20 किमी पहले ही भौंती के पास आठ पुलिसकर्मियों की मौत का मुख्य आरोपी विकास दूबे यूपी पुलिस एसटीएफ को चकमा देकर भगाने के फिराक में था और गोलाबारी में मारा गया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहाकि विकास दुबे की मौत के साथ न्याय की उम्मीद दफ़न हो गई।

विकास दूबे की मौत की खबर पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को ट्विट कर लिखा कि शहीद पुलिसकर्मियों को न्याय मिला कहां? शहीदों को न्याय तब मिलता जब विकास दुबे से जुड़े पुलिस और नेताओं का पूरा सिंडिकेट बेनकाब होता। विकास_दुबे के साथ न्याय की उम्मीद दफ़न हो गई। पहले चिट्ठियां ग़ायब, सबूत दफन, विकास दुबे ने योगी सरकार का असली चेहरा जनता के सामने लाकर रख दिया।

ओम प्रकाश राजभर ने अपने ट्विट में लिखा कि, जिसका था अंदेशा वही हो गया, कानपुर काण्ड का मुख्य आरोपी विकास दुबे अगर मुंह खोलता तो कई बड़े नेता और अफ़सर नहीं रहते अपना मुंह खोलने लायक! कोई तो बड़ा शख़्स है, इसके पीछे जो नहीं चाहता था कि विकास दुबे मजिस्ट्रेट के सामने सच्चाई बताता उससे पहले बंद कर दी गयी वो ज़ुबान!

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned